Advertisement

कांग्रेस के दिग्गज नेता अहमद पटेल का निधन, एक माह पहले हुए थे कोरोना से संक्रमित

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का आज तड़के निधन हो गया। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद श्री पटेल को...
कांग्रेस के दिग्गज नेता अहमद पटेल का निधन, एक माह पहले हुए थे कोरोना से संक्रमित

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का आज तड़के निधन हो गया। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद श्री पटेल को गुरुग्राम के वेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था।

पटेल के पुत्र फैसल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि उनके पिता का निधन आज तड़के 3.30 बजे हुआ। फैसल ने बताया कि उनके पिता एक माह पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्होंने लोगों से कोरोना के बचाव के दिशा निर्देशों का पालन करने का आग्रह किया है ताकि किसी को उनकी तरह दुख नही सहना पड़े।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पटेल के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी ने अपना एक पिलर खो दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के निधन पर शोक व्यक्त किया है। मोदी ने एक ट्वीट संदेश में कहा है, "अहमद पटेल जी के निधन से दुखी हूं। उन्होंने सार्वजनिक जीवन में लंबे समय तक समाज की सेवा की। अपनी तीक्ष्ण बुद्धि के लिए जाने जाने वाले श्री पटेल का कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने में योगदान हमेशा याद किया जाएगा।" उनके पुत्र फैजल से बात कर अपनी संवेदनाएं प्रकट की। भगवान से प्रार्थना है की अहमद भाई की आत्मा को शांति प्रदान करें।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad