Advertisement

अमेजन दिवाली ऑफर: ईएमआई पर बिक रहे गाय के गोबर से बने 'दिये' और आम के पत्ते, देखें कीमत

त्योहारों का सीजन चल रहा है। सभी के घरों पर साज सज्जा के सामानों की खरीदी भी होना शुरू हो गई होगी।...
अमेजन दिवाली ऑफर: ईएमआई पर बिक रहे गाय के गोबर से बने 'दिये' और आम के पत्ते, देखें कीमत

त्योहारों का सीजन चल रहा है। सभी के घरों पर साज सज्जा के सामानों की खरीदी भी होना शुरू हो गई होगी। बाजारों में भीड़ और महामारी की वजह से आजकल सभी घर पर रहकर ऑनलाइन शॉपिंग करना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। लेकिन, इस बार आप की ऑनलाइन कुछ खास होने वाली है। अब गोबर से बने दीये अमेजन पर बिक रहे हैं। इस बार दिवाली के त्योहार को और भी स्पेशल बनाने के लिए अमेजन वाले भरपूर ऑफर दिया है। ग्राहकों को ये ईएमआई और कैश बैक ऑफर के साथ दिए जा रहे हैं।

ई-कामर्स कंपनियां पहले आपको पहले टीवी, फ्रीज, मोबाइल जैसी चीजें ही सिर्फ ईएमआई पर देती थी, लेकिन इस त्योहार पर पूजा-पाठ की भी चीजें जैसे- गाय का गोबर, आम के पत्ते, बेल पत्र, कंडे आदि घर बैठे मिल रही हैं। आपको सुनकर अचंभा होगा की कभी फ्री में मिलने वाली चीजें जैसे- गाय का गोबर, आम के पत्ते अब ऑनलाइन शॉपिंक कंपनी अमेजन पर बिक रहे हैं।

ईएमआई पर गाय के गोबर के दिये

इस दिवाली अमेजन पर शॉपिंक करने वाले ग्राहकों को अब सारी चीजें घर पर बैठे-बैठे आसानी से उपलब्ध हो जाएंगी। यहां कैश बैक और नो कास्ट ईएमआई ऑफर के साथ गाय के गोबर से बने दिये बिक रहे हैं। इस ऑफर में फ्री डिलीवरी के साथ 36 दीयों के एक पैक की कीमत 320 रुपय की है।

200 में बिक रहे गोबर के कंडे

इस त्योहार पर पूजा पाठ में प्रयोग होने वाली सामग्री में सबसे ज्यादा प्रयोग होने वाले गाय के गोबर से बने कंडे भी इस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं। इनकी कीमत 100 रुपये प्रति 5 पीस है। इसके साथ ही इस पर डिस्काउंट भी मिल रहा है।

ऑनलाइन बिक रहे आम के पत्ते

तीज-त्योहार पर पूजा-पाठ में काम आने वाले आम के पत्ते भी अब ऑनलाइन बिक रहे हैं। जो आसानी से कही भी उपलब्ध हो सकते हैं। फिलहाल यहां आपको 249 रुपये एमआरपी वाला डिस्कॉउंट के साथ 65 रुपये में मिल रहा है। यदि अपको आम के पल्लव की जरूरत है तो प्राइम मेंबर को 50 रुपये व नॉनमेंबर को यह 150 रुपये पर उपलब्ध है। इसके साथ ही इसमें आपको इन पत्तों की खरीदी पर आपको ऑफर भी मिल रहा है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad