Advertisement

रिंकू शर्मा मर्डर केस: अब क्राइम ब्रांच करेगी मामले की जांच, पांच आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार

दिल्ली के मंगोपुरी इलाके में 25 वर्षीय युवक रिंकू शर्मा ही हत्या के मामले की जांच अब क्राइम ब्रांच...
रिंकू शर्मा मर्डर केस: अब क्राइम ब्रांच करेगी मामले की जांच, पांच आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार

दिल्ली के मंगोपुरी इलाके में 25 वर्षीय युवक रिंकू शर्मा ही हत्या के मामले की जांच अब क्राइम ब्रांच करेगी। पांचवे आरोपी की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस ने आगे की जांच की जिम्मेदारी अपने अपराध शाखा को सौंप दी है। घटना के बाद पुलिस द्वारा इस इलाके में एहतियातन पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

अतिरिक्त जनसंपर्क अधिकारी (दिल्ली पुलिस) अनिल मित्तल ने कहा कि मामले को अब आगे की जांच के लिए अपराध शाखा को स्थानांतरित कर दिया गया है।

पुलिस के अनुसार बुधवार की रात जब पीड़ित और आरोपी दोनों जन्मदिन की पार्टी में गए थे, तब रोहिणी में उनके बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। जिसके बाद उन्होंने एक दूसरे को धमकी दी और घर वापस चले गए। कुछ ही देर बाद चार लोग अचानक ही रिंकू शर्मा के घर आए, जहां रिंकू पहले से ही अपने बड़े भाई के साथ लड़ाई की पूरी तैयारी में था। दोनो पक्षों के बीच हाथापाई हुई जिसमें आरोपी रिंकू को चाकू मारकर मौके से भाग गए। परिवार ने बताया कि कुछ महीनों पहले भी इन दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई-झगड़ा हुआ था।

रिंकू शर्मा के भाई का कहना है कि रिंकू को अयोध्या में राम मंदिर दान अभियान में शामिल होने के कारण मार दिया गया। हालांकि पुलिस ने हत्या के लिए किसी भी सांप्रदायिक दृष्टि कोण से इनकार किया है। पुलिस ने बताया कि इस हत्या में शामिल पांचों आरोपी तजुद्दीन, जाहिद, मेहताब, दानिश और इस्लाम को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच की जिम्मेदारी अपने अपराध शाखा को सौंप दी है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad