Advertisement

सुप्रीम कोर्ट में भी कोरोना का प्रकोप, कई कर्मचारी संक्रमित, अब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सुनवाई करेंगे जज

देश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर बेकाबू हो रही है। एक ओर देश में कोरोना हर दिन सक्रिय मामलो को लेकर...
सुप्रीम कोर्ट में भी कोरोना का प्रकोप, कई कर्मचारी संक्रमित, अब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सुनवाई करेंगे जज

देश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर बेकाबू हो रही है। एक ओर देश में कोरोना हर दिन सक्रिय मामलो को लेकर हर दिन रिकॉर्ड तोड़ रहा है। वहीं अब कोरोना का प्रकोप देश की सर्वोच्च अदलत पर भी दिखाई दे रहा है। सुप्रीम कोर्ट के 50 फीसदी से ज्यादा कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जिसकी वजह से फैसला किया गया है कि अब सुप्रीम कोर्ट के सभी जज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपने निवास से ही सुनवाई करेंगे।

सुप्रीम कोर्ट के कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने के मामले आने के बाद सभी कोर्ट रूम सहित सुप्रीम कोर्ट के पूरे परिसर को सैनेटाइज किया जा रहा है। इसकी वजह से आज सभी बेंच निर्धारित समय से एक घंटे देरी से बैठेंगी।

बता दें कि देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी का प्रकोप फिर से अप्रत्याशित रूप से जोर पकड़ता जा रहा है और पिछले 24 घंटों के दौरान 1.57 लाख से अधिक नये मामले सामने आने से कुल मामले 1.35 करोड़ के पार पहुंच गये हैं। विभिन्न राज्यों से रविवार देर रात तक प्राप्त आंकड़ों के अनुसार देश में 1,57,028 नये मामले दर्ज किए गए। इसके साथ ही संक्रमितों की संख्या एक करोड़ 35 लाख 12 हजार 493 हो गयी है। इस दाैरान 68,748 मरीज स्वस्थ हुए हैं जिसे मिलाकर अब तक 1,21,47,081 मरीज कोरोनामुक्त भी हो चुके हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad