Advertisement

भाजपा के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी पर ट्रेन में बच्ची से छेड़छाड़ का आरोप, गिरफ्तार

इन दिनों महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराधों और बलात्कार जैसी घटनाओं को लेकर पूरे देश में आक्रोश का माहौल...
भाजपा के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी पर ट्रेन में बच्ची से छेड़छाड़ का आरोप, गिरफ्तार

इन दिनों महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराधों और बलात्कार जैसी घटनाओं को लेकर पूरे देश में आक्रोश का माहौल है। इस बीच तमिलनाडु में एक और शर्मनाक घटना घटी है।

ताजा मामला राज्य के इरोड का है। यहां 57 वर्षीय  भाजपा के पूर्व विधानसभा उम्मीदवार और वकील पर 10 साल की बच्ची के साथ सैक्शुअल असॉल्ट करने का आरोप लगा है।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, यह घटना उस वक्त की है जब बच्ची अपने परिवार के साथ त्रिवेंद्रम एक्सप्रेस से केरल के तिरुअनंतपुरम से चेन्नई की यात्रा कर रही थी। यात्रा के दौरान बच्ची ट्रेन के बीच वाली बर्थ पर सो रही थी, तभी वकील ने उसके साथ छेड़खानी की। इस बीच लड़की जाग गई और आवाज लगाई, ताो उसके परिवार वालों ने आरोपी को पकड़ लिया और टीईटी को इसकी जानकारी दी। ‌फिर उसे रेलवे पुलिस को सौंप दिया गया।  पुलिस ने उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट (POCSO) के तहत मामला दर्ज कर कोयंबटूर जेल भेज दिया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, आरोपी का नाम केपी प्रेम अनंत है। वह पेशे से वकील हैं और 2006 में तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में भाजपा ने उन्‍हें अपना उम्मीदवार भी बनाया था। वह आरके नगर से भाजपा उम्मीदवार के तौर पर चुनाव में खड़े हुए थे। बता दें कि आरके नगर काफी हाईप्रोफाइल सीट रही है, जहां से तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता प्रतिनिधित्व करती थीं।

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad