Advertisement

भारत और नेपाल के लिए परेशानी का सबब बनी एक बिल्ली, योगी के शहर में हो रही है तलाश

उत्तर प्रदेश पुलिस के लिए नेपाल की एक बिल्ली परेशानी का सबब बनी हुई है। लिहाजा योगी के शहर गोरखपुर में...
भारत और नेपाल के लिए परेशानी का सबब बनी एक बिल्ली, योगी के शहर में हो रही है तलाश

उत्तर प्रदेश पुलिस के लिए नेपाल की एक बिल्ली परेशानी का सबब बनी हुई है। लिहाजा योगी के शहर गोरखपुर में पुलिस इस नेपाल की खास बिल्ली को ढूंढने में लगी है।

मामला नेपाल की पूर्व चुनाव आयुक्त इला शर्मा का है।उनके दिल की सबसे करीब बिल्ली गोरखपुर स्टेशन पर गुम हो गई। जिसके बाद गोरखपुर की पुलिस उसकी खोजबीन में हाथ पांव मार रही है।

भारत और नेपाल के पूर्व चुनाव आयुक्त की गायब बिल्ली को खोजने में गोरखपुर रेलवे प्रशासन बुधवार की रात से ही जुटा है और स्टेशन पर जगह-जगह दबिश देकर बिल्ली के बरामदगी की कोशिशें की जा रही हैं।

भारत के पूर्व चुनाव आयुक्त एसवाई कुरैशी की पत्नी और नेपाल की पूर्व चुनाव आयुक्त इला शर्मा की बिल्ली गोरखपुर रेलवे पर बीती रात खो गयी। इला शर्मा परसों नेपाल से गोरखपुर पहुंची थी और यहां से कल उनको ट्रेन से दिल्ली जाना था लेकिन गोरखपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 से उनकी बिल्ली गायब हो गई।

अपनी खोई बिल्ली को वापस पाने के लिए इला शर्मा ने स्टेशन पर कई जगहों पर पोस्टर लगवाए हैं। इन पोस्टर में बिल्ली का नाम और पूरा हुलिया बताते हुए अपना और अपने परिवार के लोगों का मोबाइल नंबर भी दिया है। साथ ही बिल्ली की बरामदगी करने वालों को ₹11000 इनाम भी देने की घोषणा की गई है।

इला शर्मा की बिल्ली को खोजने के लिए रात में जीआरपी और आरपीएफ के जवान भी लगे रहे और घंटो तक स्टेशन के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली गई लेकिन बिल्ली अबतक बरामद नहीं हुई है। इला और उनके बच्चे अपनी खोई बिल्ली को लेकर काफी परेशान हैं। गोरखपुर स्टेशन के कई जगहों पर बिल्ली के बदले इनाम के पोस्टर लगाए गए हैं जिसको देखकर लोग अब  इस बिल्ली को खोजने में जुटे हुए हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad