Advertisement

टीना डाबी और अतहर हो रहे हैं जुदा, पहले ही दे दिए थे इसके संकेत

संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) परीक्षा की 2015 बैच की टॉपर आईएएस टीना डाबी और उनके पति आईएएस अतहर खान अब अलग...
टीना डाबी और अतहर हो रहे हैं जुदा, पहले ही दे दिए थे इसके संकेत

संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) परीक्षा की 2015 बैच की टॉपर आईएएस टीना डाबी और उनके पति आईएएस अतहर खान अब अलग होने जा रहे हैं। दोनों ने तलाक के लिए अर्जी दे दी है। बता दें कि इस आईएएस जोड़ी ने कुछ दिन पहले ही इस बात के संकेत दे दिए थे।

दोनों के अलग होने की अटकलें तभी लगने लगी थी जब दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया था। कहा जा रहा है कि टीना के पति ने कुछ महीनों पहले टीना को अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अनफॉलो कर दिया था।  इसके बाद टीना ने भी अपने पति अतहर को अपने ट्वीटर से अनफॉलो कर दिया। हालांकि अभी दोनों एक दूसरे को फॉलो कर रहे हैं।

इसके अलावा टीना ने शादी के बाद अपने नाम के आगे खान सरनेम लिखा था। मगर अब उन्होंने कुछ दिनों पहले खान सरनेम हटा दिया।  इसके साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो से कश्मीरी बहु शब्द भी हटा दिया।

डाबी और अतहर दोनों ने जयपुर की एक पारिवारिक अदालत में आपसी सहमति से तलाक के लिए अर्जी दी है। बता दें कि टीना डाबी और अतहर खान ने 2018 में शादी की थी। कोर्ट आने वाले दिनों में इस प्रार्थना पत्र पर सुनवाई करेगी। प्रार्थना पत्र में दोनों ने कहा है कि अब वे अपने विवाह को आगे जारी नहीं रखना चाहते।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad