Advertisement

मध्यप्रदेश में फूटा कोरोना बम, इंदौर के 50 से ज्यादा पुलिसकर्मी संक्रमित

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के 50 से ज्यादा पुलिसकर्मी जांच में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अतिरिक्त...
मध्यप्रदेश में फूटा कोरोना बम, इंदौर के 50 से ज्यादा पुलिसकर्मी संक्रमित

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के 50 से ज्यादा पुलिसकर्मी जांच में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गुरु प्रसाद पाराशर ने कल पत्रकारों को बताया कि 53 पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि इसमें से ज्यादातर वे संक्रमित शामिल है, जिन्होंने पिछले दिनों कोरोना का वैक्सीन लगवाया था। संक्रमित हुए पुलिसकर्मियों में से कुछ का उपचार चिकित्सालयों में तो कुछ का उपचार होम आइसोलेशन में जारी है।

कोरोना वायरस का प्रकोप देश में तेजी से बढ़ रहा है और पिछले  24 घंटों के दौरान देश के विभिन्न हिस्सों में इस संक्रमण के 93,249 नये  मामले दर्ज किए गए, जो 2021 में एक दिन के दौरान सर्वाधिक मामले हैं तथा देश में सक्रिय मामलों की दर साढ़े पांच फीसदी से अधिक हो गयी है।  

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से रविवार सुबह जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना संक्रमण के 93,249 नये मामले सामने आए। इसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या एक करोड़ 24 लाख 85 हजार 509 हो गयी है। वहीं इस दाैरान 60,048   मरीज स्वस्थ हुए हैं जिसे मिलाकर अब तक  1,16,29,289 मरीज कोरोनामुक्त भी हो चुके हैं। सक्रिय मामले 6,91,597 हो गये हैं। इसी अवधि में 513  और मरीजों की मौत के साथ इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 1,64,623  हो गयी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad