Advertisement

जम्मू-कश्मीर: भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुद पर आतंकी हमले का किया था नाटक, अब हुए गिरफ्तार, जानें क्यों रची साजिश

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में खुद पर आतंकी हमले का नाटक करने के आरोप में बीजेपी के दो कार्यकर्ताओं...
जम्मू-कश्मीर: भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुद पर आतंकी हमले का किया था नाटक, अब हुए गिरफ्तार, जानें क्यों रची साजिश

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में खुद पर आतंकी हमले का नाटक करने के आरोप में बीजेपी के दो कार्यकर्ताओं और उनके दो पुलिस गार्डों को गिरफ्तार किया गया है।

एनडीटीवी के मुताबिक,पुलिस सूत्रों ने कहा कि भाजपा के दो कार्यकर्ताओं ने सुरक्षा बढ़ाने और वरिष्ठ नेताओं का ध्यान आकर्षित करने के प्रयास में खुद पर हमला कराया। इशफाक अहमद, बशारत अहमद और दो निजी सुरक्षा अधिकारियों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया। मजिस्ट्रेट ने उन्हें 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

दरअसल, शुक्रवार शाम को दोनों ने दावा किया कि उन पर अज्ञात बंदूकधारियों ने गोलियां चलाई थीं, जिसमें इशफाक अहमद की बांह में चोट लग गई। शुरू में पुलिस ने कहा था कि गार्ड द्वारा गलती से गोली चलने से भाजपा कार्यकर्ता को मामूली चोट लगी।" पुलिस द्वारा ट्वीट किया गया था कि कुपवाड़ा जिले में पीएसओ का हथियार दुर्घटनावश कार में चल गया, भाजपा कार्यकर्ता इशफाक मीर के हाथ में गोली लग गई। दूसरे पीएसओ ने डर के मारे गोली चला दी। इशफाक के हाथ में मामूली चोट आई है।

जबकि जांच से पता चला है कि यह एक योजनाबद्ध आतंकी हमले का नाटक था। बता दें कि इशफाक अहमद भाजपा के जिला अध्यक्ष मोहम्मद शफी मीर के बेटे हैं। भाजपा ने मीर, उनके बेटे और बशारत अहमद को निलंबित कर दिया है और आगे की कार्रवाई के लिए आंतरिक जांच शुरू कर दी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad