Advertisement

पार्टी का दावा, जयललिता तेजी से स्वस्थ्य हो रही हैं

एआईडीएमके के वरिष्ठ नेता और पार्टी के प्रवक्ता सी. पोन्नियन ने एक न्यूज एजेंसी को कहा कि अब तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता की हालत में सुधार है और जल्द ही उन्हें गहन इकाई से निजी कमरे में लाया जाएगा। उन्होंने बताया कि डॉक्टरों के अनुसार उनके फेफड़े का संक्रमण नियंत्रण में है। अब वह गंभीर स्थिति से बाहर आ गई हैं।
पार्टी का दावा, जयललिता तेजी से स्वस्थ्य हो रही हैं

68 वर्षीय जयललिता को बुखार और पानी की कमी की वजह से अपोलो अस्पताल में भर्ती किया गया था। वह 22 सितंबर से ही अस्पताल में हैं। डॉक्टरों ने कहा था कि उन्हें लंबे समय से अस्पताल में रहना पड़ सकता है और उन्हें श्वसन प्रणाली की जरूरत होगी। अपोलो अस्पताल ने 21 अक्टूबर को उनके स्वास्थ्य के बारे में बुलेटिन जारी किया था, जिसमें कहा गया था कि वह धीरे-धीरे स्वास्थ्य लाभ ले रही हैं और लोगों से हल्की बात भी कर रही हैं।

जयललिता के स्वास्थ्य के बारे में कई कयास लगाए जा रहे थे। किसी को उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा था, जिससे कई तरह की अफवाहों को बल मिल रहा था। उनके स्वास्थ्य के बारे में अफवाह फैलाने वालों के तमिलनाड़ु पुलिस गिरफ्तार भी कर रही थी। हाल ही में उन्होंने एक फैसले पर हस्ताक्षर करने की असमर्थता के बाद दाएं हाथ का अंगूठा लगाया था। इसके खिलाफ तमिलनाडु में एक याचिका भी दायर की गई है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad