Advertisement

आर्यन खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी गिरफ्तार, लंबे समय से था फरार

आर्यन खान ड्रग केस में फरार एनसीबी के गवाह किरण गोसावी को पकड़ लिया गया है। पुणे के पुलिस कमिश्नर...
आर्यन खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी गिरफ्तार, लंबे समय से था फरार

आर्यन खान ड्रग केस में फरार एनसीबी के गवाह किरण गोसावी को पकड़ लिया गया है। पुणे के पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता ने बताया कि किरण गोसावी को हिरासत में लिया गया है।

बता दें कि गोसावी पर धोखाधड़ी के कई मामले दर्ज हैं और उसी में से एक मामले में पुलिस को उसकी तलाश थी। पुणे पुलिस के अनुसार, गोसावी को देर रात गिरफ्तार किया गया है।

किरण गोसावी के विरुद्ध पुणे के फरसखाना थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज है। इस 2018 के मामले में उसके खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी किया गया था। वो कई दिनों से फरार चल रहा था। किरण गोसावी को पकड़ने के लिए पुणे पुलिस की दो टीम उत्तर प्रदेश भी गई थी।

पुलिस के अनुसार, 2018 में किरण गोसावी और शेरबानो कुरैशी ने पुणे के चिन्मय देशमुख नाम के युवक को मलेशिया में नौकरी दिलाने का झांसा दिया था और युवक से इन्होंने 3 लाख रुपये ठग लिए थे। इस सिलसिले में पुणे पुलिस ने शेरबानो कुरैशी को मुंबई से पहले ही गिरफ्तार कर लिया है और अब गोसावी को भी हिरासत में लिया है।

बता दें कि गोसावी वही व्यक्ति है जो आर्यन खान के साथ सेल्फी लेकर सुर्खियों में आया था। गोसावी आर्यन केस में एनसीबी का गवाह भी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad