Advertisement

विजय माल्या को कर्ज : आईडीबीआई के पूर्व चेयरमैन गिरफ्तार

भारत के शराब कारोबारी विजय माल्या द्वारा बैंकों से कर्ज लेकर न चुकाने के मामले में सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 11 स्थानों पर छापेमारी कर आईडीबीआई के पूर्व चेयरमैन योगेश अग्रवाल समेत किंगफिशर एयरलाइंस के पूर्व मुख्य वित्त अधिकारी ए रघुनाथन और एयरलाइंस के ही तीन पूर्व कर्मचारियों को ‍गिरफ्तार किया है।
विजय माल्या को कर्ज : आईडीबीआई के पूर्व चेयरमैन गिरफ्तार

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सीबीआई के अधिकारियों ने माल्या के घर समेत 11 जगहों पर छापेमारी की कार्रवाई की। इस कार्रवाई के तहत जांच एजेंसी ने बेंगलूरु स्थित यूबी टावर की तीन मंजिलों सहित योगेश अग्रवाल और ए रघुनाथन के घर पर भी छापा मारा। इस दौरान उसने बैंकों से कर्ज देने और लेने के मामले में आईडीबीआई के अधिकारियों समेत शराब कारोबारी विजय माल्या की विमानन कंपनी किंगफिशर एयरलाइंस के अधिकारियों से पूछताछ के लिए गिरफ्तारियां की गयीं।

सीबीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दिल्ली से सीबीआई अधिकारियों का एक दल बेंगलुरु में यूबी समूह के दफ्तरों में पहुंचा। हालांकि, अधिकारी ने इससे ज्यादा कोई ब्योरा नहीं दिया। इस बीच, यूबी समूह के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की है कि सीबीआई अधिकारियों का दल उनके दफ्तर आया था। प्रवक्ता ने कहा कि हम उनके साथ पूरा सहयोग कर रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad