Advertisement

कोरोना संदिग्‍ध युवक ने सफदरजंग की इमारत से कूद कर की आत्महत्या

भारत में कोरोना वायरस का खौफ बढ़ता जा रहा है। इसका असर अब लोगों में अवसाद बन कर दिखने लगा है। भारत में...
कोरोना संदिग्‍ध युवक ने सफदरजंग की इमारत से कूद कर की आत्महत्या

भारत में कोरोना वायरस का खौफ बढ़ता जा रहा है। इसका असर अब लोगों में अवसाद बन कर दिखने लगा है। भारत में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है। इस बीच राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के एक मरीज ने आत्महत्या कर ली है।

ऑस्ट्रेलिया से लौटा था शख्स

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में एक कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज ने खुदकुशी कर ली। मरीज ने सातवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। 35 वर्षीय मृतक हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से वापस लौटा था। जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस से पीड़ित शख्स पिछले एक साल से सिडनी में रह रहा था।

एक साल से सिडनी में था

बताया जा रहा है कि चरणजीत को बुधवार रात 9 बजे ही सफदरजंग अस्पताल में लाया गया था। जानकारी के अनुसार वह मूल रूप से पंजाब का रहने वाला था और पिछले एक साल से सिडनी में रह रहा था। उसे सिरदर्द की शिकायत के बाद ही कोरोना संदिग्‍ध मानते हुए एयरपोर्ट से सीधे सफदरजंग भेजा गया था।

35 साल का था शख्स

जानकारी लके मुताबिक, युवक का नाम चरणजीत सिंह है और उसकी उम्र 35 साल है। वह बुधवार को ही सिडनी से एयरइंडिया की फ्लाइट से लौटा था और एयरपोर्ट पर कोरोना संदिग्‍ध पाए जाने पर उसे सफदरजंग अस्पताल भेजा गया था।

नोडल अधिकारी ने बताई ये बात

नोडल अधिकारी के जरिए बताया गया कि मरीज को शाम करीब 9 बजे आईजीआई हवाई अड्डे से एक संदिग्ध कोरोना मरीज के रूप में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके सिर में दर्द भी था।

भारत में अब तक 166 मामले

बता दें कि चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस ने भारत को भी अपनी चपेट में ले लिया है। अब तक भारत में कोरोना वायरस के 166 मामले सामने आ चुके हैं। देश में महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले देखने को मिले हैं। वहीं कई लोग अभी भी कोरोना वायरस के संदिग्ध के तौर पर देखे जा रहे हैं।

कोरोना से देश में अब तक तीन मौत

गौरतलब है कि देश में अब तक कोरोना से पीड़ित तीन मरीजों की मौत हो चुकी है। ये मौत दिल्ली, कर्नाटक और मुंबई में हुई थी। ये सभी पीड़ित उम्रदराज थे।वहीं अब तक देश में 160 से ज्यादा लोग कोरोना से पीड़ित पाए गए हैं। वहीं विश्व भर के आंकड़ेां पर नजर डाली जाए तो 8 हजार से ज्यादा लोगों की कोरोना के चलते मौत हो गई है, वहीं 2 लाख से ज्‍यादा लोग इस वायरस की चपेट में हैं।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad