Advertisement

मसूद अजहर मौलाना नहीं बल्कि शैतान : ओवेसी

एआइएमआइएम के मुखिया असदुद्दीन ओवेसी ने पाकिस्तान और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर भारत के...
मसूद अजहर मौलाना नहीं बल्कि शैतान : ओवेसी

एआइएमआइएम के मुखिया असदुद्दीन ओवेसी ने पाकिस्तान और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर भारत के खिलाफ परमाणु और मुस्लिम कार्ड खेलने को लेकर जम कर हमला बोला। ओवेसी ने जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा आतंकी संगठनों की निंदा करते हुए उन्हें शैतान करार दिया।

इमरान पर हमला

ओवेसी ने कहा कि इमरान को शराफत का मुखौटा उतार लेना चाहिए। वह कहते हैं कि उनके पास एटम बम है। तो उन्हें क्या लगता है हमारे पास यह नहीं है? ओवेसी हैदराबाद में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। ओवेसी ने कहा कि इमरान को मुस्लिम कार्ड खेलना बंद करना चाहिए क्योंकि भारत के मुस्लिम इस देश के बारे में ज्यादा अच्छी तरह जानते हैं।

अपने काम से रखें काम

ओवेसी ने तीखा हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें अपने यहां के लश्कर ए शैतानियत और जैश ए शैतान को संभालना चाहिए। ओवेसी ने जैश प्रमुख मसूद अजहर के बारे में कहा कि उसे मौलाना नहीं बुलाना चाहिए। वह मौलाना नहीं बल्कि शैतान है, कसाई है और अमानवीय है। बम फोड़ना, लोगों को मारना इस्लाम नहीं है।

देश का दुश्मन हमारा दुश्मन


 

पुलवामा हमले के बाद पूरे भारत में रोष को देखते हुए ओवेसी ने कहा कि देश का दुश्मन हमारा दुश्मन है। उन्होंने पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी को घेरते हुए कहा कि उनके विदेश मंत्री कहते हैं कि मसूद अजहर पाकिस्तान में है लेकिन बहुत बीमार है और इसके बाद भी वे लोग सुबूत मांगते हैं। क्या अब भी सुबूत की जरूरत है? उसके संगठन पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए। इमरान खान अपने भाषणों में टीपू सुल्तान और बहादुर शाह जफर की भूमिका को भी गलत बताते हैं। टीपू सुल्तान कभी भी हिंदुओं के खिलाफ नहीं था, बल्कि शासन के खिलाफ था जो भी उस वक्त उसका नेतृत्व करता था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad