Advertisement

अपनी अंग्रेजी से परेशान हो गए शशि थरूर, ऐप ने बढ़ाई नाराजगी

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने एक इंग्लिश लर्निंग एप के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है। थरूर ने...
अपनी अंग्रेजी से परेशान हो गए शशि थरूर, ऐप ने बढ़ाई नाराजगी

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने एक इंग्लिश लर्निंग एप के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है। थरूर ने आरोप लगाए है कि इस एप में उनकी इजाजत के बिना उनका नाम और फोटों का उपयोग किया गया है।

शशि थरूर ने ट्वीट कर एप का प्रचार कर रहे एक पोस्टर को शेयर किया है। जिसमें ब्लैकबोर्ड रेडियो (बीबीआर) नामक एक एप अपने विज्ञापन में दावा कर रहा है कि वह शशि थरूर जैसी अंग्रेजी बोलना, लिखना और पढ़ना सिखाएंगे। इसमें पहली कक्षा में लेकर पीएचडी स्कॉलर तक को अंग्रेजी सिखाई जाएगी। पोस्टर में थरूर की एक फोटो है जिसके बाजू में लिखा है कि शशि थरूर जैसी फर्राटेदार अंग्रेजी बोलना सीखें।

थरूर ने इस पोस्टर को अपने ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि यह कई अनजान छात्रों की ओर से मेरे संज्ञान में लाया गया है। जो इस एप के जरिए गुमराह किए गए थे। मैं यह साफ करना चहूंगा कि मेरा इस एप से कोई लेना देना नहीं हैं और मैंने कभी भी किसी भी तरह से इसका समर्थन नहीं किया है। मैं आर्थिक रूप से अपने नाम और छवि के दुरुपयोग को रोकने के लिए कानूनी कार्रवाई करूंगा।

बता दें कि कांग्रेस नेता शशि थरूर को उनकी शानदार अंग्रेजी के लिए जाना जाता है। शशि थरूर के द्वारा बोले और लिखे गए अंग्रेजी के शब्द कम ही सुनने को मिलते है। कई बार तो यह लोगों के सिर के ऊपर से चले जाते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad