Advertisement

देश में सनी लियोनी है सबसे हाॅट, पीएम मोदी को भी पछाड़ा

बॉलीवुड की हॉट अदाकारा सनी लियोनी एक बार फिर जनसमूह में चर्चा का केंद्र बनी हैं। लियोनी ने दरअसर लो‍कप्रियता के मामले में देश के पीएम नरेंद्र मोदी को भी पीछे छोड़ दिया है। नोटबंदी से गरीब और मध्‍यमवर्ग जनता के दुलारे बन गए पीएम मोदी सनी को लोकप्रियता में मात नहीं दे सके हैं। सनी लियोनी भारत में सबसे ज्यादा सर्च की जानी वाली पर्सनैलिटी बन गई हैं।
देश में सनी लियोनी है सबसे हाॅट, पीएम मोदी को भी पछाड़ा

याहू इंडिया के नए सर्वे के मुताबिक सनी सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली पर्सनैलिटी में पीएम मोदी को पीछे छोड़ दिया है। सनी पिछले 5 सालों से सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली भारतीयों की सूची में पहले नंबर पर कब्जा जमाई हुई हैं। नरेंद्र मोदी सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले राजनेता की लिस्ट में पहले नंबर पर हैं।

इस रेस में सनी लियोनी प्रधानमंत्री मोदी के साथ ही सलमान खान को भी पीछे छोड़ दिया है। हालांकि सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले पुरुष पर्सनैलिटी में सलमान पहले पायदान पर हैं। वहीं पुरुष लिस्ट में दूसरे नंबर पर कपिल शर्मा हैं। इनके बाद अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान जैसे कलाकारों का नाम इस सूची में हैं।

महिलाओं की बात करें तो इस सूची में दूसरे नंबर पर बिपाशा बसु है। बिपाशा की शादी के समय उन्हें सबसे ज्यादा सर्च किया गया। इस सूची में तीसरे नंबर पर दीपिका और चौथे नंबर पर कैटरीना कैफ हैं। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad