Advertisement

सोशल मीडिया नहीं छोड़ रहे पीएम मोदी, सस्पेंस से हटा पर्दा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने की अटकलों से पर्दा हट गया है। मंगलवार को...
सोशल मीडिया नहीं छोड़ रहे पीएम मोदी, सस्पेंस से हटा पर्दा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने की अटकलों से पर्दा हट गया है। मंगलवार को प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि इस महिला दिवस को वो अपना सोशल मीडिया अकाउंट उन महिलाओं को समर्पित करेंगे जिनसे वो प्रेरित हुए हैं।  

लगभग 16 घंटे के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने इस सस्पेंस से पर्दा उठाया और घोषणा की कि महिला दिवस के मौके पर चलाए जा रहे इस कैंपेन में कोई भी भाग ले सकता है।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, ‘इस महिला दिवस, मैं अपना सोशल मीडिया अकाउंट उन महिलाओं को सौंपूंगा जिनके जीवन और काम ने हमें प्रेरित किया है। ये उन्हें लाखों को प्रेरित करने के लिए मोटिवेट करेगा।’

प्रधानमंत्री ने आगे लिखा, ‘क्या आप वो महिला हैं या आप ऐसी किसी महिला को जानती हैं जिन्होंने आपको प्रेरित किया हो?’ अपनी ऐसी ही कहानी को शेयर करें। इसके साथ #SheInspiresUs हैशटैग का भी इस्तेमाल किया।

महिलाएं संभालेंगी पीएम का सोशल मीडिया अकाउंट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस अभियान के तहत कुछ चुनिंदा महिलाओं को पीएम मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट संभालने का अवसर मिलेगा। इसमें ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम अकाउंट को कोई भी महिला संभालेगी और महिला दिवस के दिन पूरा संचालन वहीं करेंगी। पीएम मोदी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि #SheInspireUs के साथ ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक या फिर यूट्यूब पर अपनी कहानी बताकर आप इस कैंपेन में भाग ले सकते हैं।

प्रधानमंत्री के ट्वीट से लोगों में था सस्पेंस

सोमवार की रात 8.56 मिनट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट किया था, जिसके बाद एक हलचल मच गई थी। पीएम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था कि इस रविवार को वह फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया अकाउंट्स को छोड़ने पर विचार कर रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad