Advertisement

अतरंगी प्रेमकहानी का जलियांवाला बाग में अंत, महिला को ऑनलाइन हुआ था पाकिस्तानी लड़के से प्यार, जानें फिर क्या हुआ

आपने कई ऐसी प्रेम कहानियां सुनी होंगी जिनमें दो प्रेमियों के बीच धर्म या जाति की दीवारें होती है, लेकिन...
अतरंगी प्रेमकहानी का जलियांवाला बाग में अंत, महिला को ऑनलाइन हुआ था पाकिस्तानी लड़के से प्यार, जानें फिर क्या हुआ

आपने कई ऐसी प्रेम कहानियां सुनी होंगी जिनमें दो प्रेमियों के बीच धर्म या जाति की दीवारें होती है, लेकिन राजस्थान के धौलपुर जिले में एक हैरान कर देने वाली लवस्टोरी सामने आई है। इसमें राजस्थान की एक शादीशुदा महिला को ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते एक पाकिस्तानी शख्स से मुहब्बत हो गई। दोनों के बीच का प्यार धीरे-धीरे इतना गहराता गया कि महिला ने सरहद पर जाने की ठान ली, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाई।

दरअसल एक महिला की ऑनलाइन लूडो खेलते हुए पाकिस्तान में रहने वाले अली नाम के शख्स से दोस्ती हुई और देखते ही देखते इस दोस्ती ने प्यार का रूप ले लिया। प्यार का खुमार महिला पर इस कदर चढ़ गया कि वह अपने ससुराल और बच्चों को छोड़कर प्रेमी से मिलने पाकिस्तान के लिए निकल गई। लेकिन, पुलिस ने उसे अमृतसर के जलियांवाला बाग इलाके से पकड़ लिया। महिला को पकड़ने के बाद उसके परिवारवालों को अमृतसर बुलाया गया और उसे उनके सुपुर्द कर दिया। 

आजतक की खबर के अनुसार महिला ने पुलिस को बताया कि उसके ऑनलाइन बने प्रेमी ने उसे अटारी बॉर्डर पर बुलाया था। पाकिस्तानी युवक अली ने विवाहिता से कहा कि वो किसी भी तरह से अटारी बॉर्डर तक पहुंच जाएं, जहां से उसका दोस्त उसे पाकिस्तान ले जाएगा।

लड़के के प्रेम में पागल हुई महिला ने अपना परिवार और दो साल के बच्चे को छोड़कर पाकिस्तान की ओर रवाना हो गई। महिला जलियावाला बाग पर पहुंचकर विवाहिता अटारी जाने के लिए ऑटो ढूंढ ही रही थी इसी बीच अमृतसर पुलिस ने उसे संदिग्ध मानकर पकड़ लिया। पुलिस की सूचना देने के बाद फिलहाल महिला अपने ससुराल धौलपुर पहुंच गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad