Advertisement

डेटिंग ऐप नाबालिग के लिए बनी मुसीबत; घर बुलाकर कर नौवीं की छात्रा से की ज्यादती, बनाया वीडियो

डेटिंग एप्लीकेशन पर दोस्ती करना एक नाबालिग के लिए मुसीबत बन गया। डेटिंग करने वाले ने नौवीं में पढ़ रही...
डेटिंग ऐप नाबालिग के लिए बनी मुसीबत; घर बुलाकर कर नौवीं की छात्रा से की ज्यादती, बनाया वीडियो

डेटिंग एप्लीकेशन पर दोस्ती करना एक नाबालिग के लिए मुसीबत बन गया। डेटिंग करने वाले ने नौवीं में पढ़ रही उस छात्रा को बुलाकर अगवा कर लिया। उसके बाद उससे ज्यादती कर वीडियो बना लिया। यह घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

फाइनेंस कंपनी के सेल्समैन युवराज कुमार ने एक डेटिंग एप्लीकेशन के जरिए तीन दिन पहले ही पीड़िता से दोस्ती की थी। चैटिंग के दौरान उसने मंगलवार को मिलने के लिए छात्रा को मैदा मिल के पास बुलाया और अगवा कर लिया। भोपाल के शाहपुरा स्थित किराए के मकान में उसने छात्रा से ज्यादती की, इतना ही नहीं इसके बाद उसका वीडियो भी बना लिया। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसने आगे भी मिलते रहने की हिदायत दी। शाहपुरा बाजार में छात्रा को बिलखते देख राहगीरों ने सवाल किया तो इस वारदात का खुलासा हुआ।

शाहपुरा पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके फोन में पुलिस को ढेरों पोर्न वीडियो और डेटिंग एप्लीकेशन मिले हैं, जिनके जरिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, नाबालिग से ज्यादती और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

मूलत: बिहार निवासी 23 वर्षीय युवराज कुमार यहां एक फाइनेंस कंपनी में सेल्समैन है। वह यहां अकेले ही किराए का मकान लेकर रहता है। उसके मोबाइल फोन में ढेरों पोर्न वीडियो और डेटिंग एप्लीकेशन मिले हैं। संभवत: इन्हीं वीडियो के कारण उसने ये करतूत की होगी। पुलिस इस मामले में सायबर पुलिस की भी मदद ले रही है। फिलहाल उसे अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad