Advertisement

आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास हुए कोरोना संक्रमित, आइसोलेशन में रहकर करेंगे काम

रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के गवर्नर शक्तिकांत दास कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। संक्रमित होने की जानकारी दास...
आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास हुए कोरोना संक्रमित, आइसोलेशन में रहकर करेंगे काम

रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के गवर्नर शक्तिकांत दास कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। संक्रमित होने की जानकारी दास ने रविवार को ट्वीट कर खुद दी। शक्तिकांत दास ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि मुझ में लक्षण नहीं दिख रहे हैं। मैं पूरी तरह से ठीक हूं। हाल के दिनों में जो मेरे संपर्क में आए थे सबको सूचित कर दिया है। आइसोलेशन में रहकर काम जारी रखूंगा। आरबीआई में कामकाज सामान्य रूप से चालू रहेगा। मैं अपने सभी सहकर्मियों के साथ संपर्क में हूं।"

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के बिहार चुनाव प्रचार प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।

कोरोना एक तरफ नए आलाकमानों को अपनी गिरफ्त में ले रहा है वहीं देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) को मात देने वालों की संख्या में लगातार हो रही बढ़ोतरी से स्वस्थ होने वालों की दर बढ़कर 90 प्रतिशत हो गयी है। कोरोना के सक्रिय मामलों में लगातार कमी हो रही है और अब इसकी संख्या घटकर 6.68 लाख पर आ गई है तथा संक्रमण का आंकड़ा लगातार बढ़ते हुए 78.64 लाख को पार कर गया है। देश में स्वस्थ होने वाले कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ने से सक्रिय मामलों में कमी देखी जा रही है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad