Advertisement

रिलायंस ने लॉन्च किया ₹0 में 4G-फोन, ₹153 में अनलिमिटेड डाटा, जानिए खास बातें

रिलायंस इंडस्ट्रीज की 40वीं एनुअल जनरल मीटिंग में जियो ने अपना नया द जियो फोन लॉन्च कर दिया है। कहा जा रहा है कि यह सबसे सस्ता 4जी फोन होगा।
रिलायंस ने लॉन्च किया ₹0 में 4G-फोन, ₹153 में अनलिमिटेड डाटा, जानिए खास बातें

इस फोन की सबसे अहम बात यह है कि यह फ्री में मिलेगा। यह 153 रुपये के सस्ते टैरिफ के साथ आएगा। 153 रुपये में अनलिमिटेड कॉल और डेटा मिलेगा। इस फोन की प्री बुकिंग 24 अगस्त से शुरु होने वाली है। हालांकि इसके लिए 1500 रुपये सेक्योरिटी जमा करना होगा जो 3 साल तक रिफंडेबल होगा।

इस दौरान कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी ने जियो टीवी के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, “हम जियो टीवी केबल लॉन्च कर रहे हैं जो आपके फोन को टीवी सो जोड़ेगा, जिसकी कीमत 309 रुपये होगी।” मुकेश अंबानी ने कहा कि 153 रुपये के धन धना धन प्लान में जियो फोन यूजर अनलिमिटेड कॉल औऱ डेटा पाएंगे।मुकेश अंबानी बताया कि जियो नेटवर्क पर वॉयस कॉल हमेशा फ्री रहेगी।साथ ही इस फोन से आप अपना बैंक अकाउंट, जन-धन अकाउंट जोड़ सकेंगे।

वहीं आकाश अंबानी ने कहा जियो फोन पीएम मोदी जी के डिडिटल मीडिया के विजन को पूरा करने वाला है। 100 फीसदी 4G  फोन है, जो भारत की सभी भाषा सपोर्ट के साथ आता है।

ईशा अंबानी ने बताया कि इस पर कुछ सुनने के लिए हेडफोन की जरुरत नहीं होगी। उन्होंने कहा कि इसमें जियो सिनेमा, जियो म्यूजिक प्री लेडेड ह। वायस कमांड के जरिए आप गूगल सर्च भी कर सकते हैं, मैसेज और कॉल भी जा सकती है। ये की पैड के साथ ही वॉयस कॉल कमांड पर भी काम करता है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad