Advertisement

रिया का NCB के सामने बड़ा खुलासा, बताया- "सुशांत के मरजुआना लेने की बात उनके परिवार को पता थी"

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले के अब एक साल होने को हैं। इस बीच एक बार फिर एनसीबी हरकत में आ गई है।...
रिया का NCB के सामने बड़ा खुलासा, बताया-

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले के अब एक साल होने को हैं। इस बीच एक बार फिर एनसीबी हरकत में आ गई है। दिवंगत अभिनेता सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने जांच एजेंसी के सामने अहम बात कही है।

रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी से कहा है कि अभिनेता के परिवार के लोग जानते थे कि उन्हें मरजुआना लेने की आदत थी। इसे एनसीबी ने अपने चार्जशीट में शामिल किया है।

आज तक के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने कहा है, “सुशांत अच्छा नहीं कर रहा था और उसकी हालत खराब होती जा रही थी इसलिए शोविक चिंतित था। क्लोम्नेज़ेपन और उसके साइड इफेक्ट के बारे में हम बातचीत कर रहे थे। डॉक्टर निकिता से चेक करने के बाद ये पता लगा कि हमें गूगल डॉक्टर नहीं बनना चाहिए।“ 

आगे एनसीबी को रिया चक्रवर्ती ने बताया है, “8 जून को सुशांत सिंह राजपूत को एक व्हाट्सएप मैसेज अपनी बहन प्रियंका से रिसीव किया। उसमें लिब्रियम, नेक्सिटो, आदि जो ड्रग्स एनडीपीएस थे, सुशांत इन दवाओं का सेवन करें।“

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। उनका मृत शरीर उनके फ्लैट से मिला था। जिसके बाद सुशांत की आत्महत्या को लेकर सवाल उठे थे। इस मामले में रिया चक्रवर्ती पर हत्या को लेकर आरोप लगे थे। रिया को एनसीबी जांच मामले में गिरफ्तारी भी की गई थी। करीब एक महीने तक वो जेल में रही थी। 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad