Advertisement

शोपियां मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने मार गिराए चार आतंकी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में...
शोपियां मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने मार गिराए चार आतंकी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि दक्षिण कश्मीर के दरमदोरा इलाके में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की घेराबंदी की है।

पिछले कुछ दिन में घाटी में बढ़ी घुसपैठ के बाद से सतर्क सुरक्षाबल एक्शन में हैं। लगातार सर्च ऑपरेशन कर आतंकियों की खोजबीन की जा रही है।

दक्षिण कश्मीर के शोपियां के कीगम में दारमदोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी सुरक्षाबलों को मिली थी। इसके बाद ही इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया और आतंकियों को खोजा जा रहा था। इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी कर दी। जवाबी कार्रवाई में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया।

कल भी मारा गया था एक आतंकी

बता दें कि इससे पहले बारामूला जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकवादी मारा गया। बारामूला जिले के उरी क्षेत्र के बोनियार इलाके में मारे गए आतंकवादी की पहचान लुकमान के तौर पर हुई। बारामुला जिले के इस हिस्से में आतंकियों की मौजूदगी की खबर मिलते ही भारतीय सेना, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और जम्मू-कश्मीर पुलिस की संयुक्त टीम ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। आतंकियों की ओर से गोलीबारी होने पर जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी मारा गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad