Advertisement

शोभा डे के सुषमा स्‍वराज को दिए ट्वीट सलाह से सोशल मीडिया यूजर्स नाराज

कॉलमनिस्‍ट शोभा डे के विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज को लेकर सलाह के रूप में किए गए ट्वीट ने सोशल मीडिया यूजर्स को नाराज कर दिया। शोभा ने ट्वीट कर सुषमा को सलाह दी थी कि वे नए साल में कम ट्वीट करें। 13 जनवरी को किए गए ट्वीट में उन्‍होंने लिखा, ”सुषमा स्‍वराज: 2017 के लिए रिजॉल्‍यूशन- शांत रहिए और ट्वीट करना बंद कीजिए।”
शोभा डे के सुषमा स्‍वराज को दिए ट्वीट सलाह से सोशल मीडिया यूजर्स नाराज

सुषमा स्‍वराज ने विदेश मंत्री के रूप में टि्वटर का इस्‍तेमाल कर मददगार के रूप में अपनी छवि बनाई है। उन्‍होंने विदेशों में रहने वाले लोगों से भी कहा था कि अपनी समस्‍याओं को लेकर वहां मौजूद भारतीय दूतावास या उच्‍चायुक्‍तों को ट्वीट करें। साथ ही उन्‍होंने वीजा से जुड़ी समस्‍याओं का हल भी ट्वीट के जरिए किया है।

शोभा डे का सुषमा को लेकर किया गया ट्वीट सोशल मीडिया यूजर को रास नहीं आया। उन्‍होंने मजाक उड़ाते हुए शोभा डे को अपने काम से काम रखने को कहा। साथ ही कुछ ने लिखा कि ट्वीट ऐसा कीजिए जो शोभा दे।

ऐसा पहली बार नहीं है कि शोभा डे ट्वीट के चलते लोगों के गुस्‍से का शिकार हुई है। पिछले साल रियो ओलंपिक में भारतीय एथलीट्स के प्रदर्शन पर ट्वीट के चलते भी उन्‍हें आलोचना झेलनी पड़ी थी। शोभा ने खिलाड़ियों को लेकर कहा था कि खाओ पिओ और लौट आओ। पदक जीतना आसान नहीं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad