Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत मामला: रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने की 10 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती...
सुशांत सिंह राजपूत मामला:  रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने की 10 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती शुक्रवार को सुबह सीबीआई की पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचीं। इस दौरान सीबीआई ने उनसे 10 घण्टे से ज्यादा समय तक पूछताछ की। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। यह पहला अवसर है जब अभिनेता की मौत के मामले में सीबीआई ने 28 वर्षीय रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की।

अधिकारी के अनुसार चक्रवर्ती को शुक्रवार सुबह साढ़े दस बजे जांच टीम के समक्ष पेश होने के लिए एजेंसी ने तलब किया था। उन्होंने बताया कि चक्रवर्ती उपनगरीय सांता क्रूज स्थित डीआरडीओ अतिथि गृह जाने के लिए सुबह 10 बजे अपने घर से निकलीं। एजेंसी की जांच टीम यहीं रह रही है।

अधिकारी ने बताया कि चक्रवर्ती से पहले राजपूत के दोस्त और उनके साथ फ्लैट साझा करने वाले सिद्धार्थ पिठानी और प्रबंधक सैमुअल मिरांडा पूछताछ के लिए डीआरडीओ अतिथि गृह पहुंच चुके थे।

सीबीआई टीम अभिनेता की मौत के मामले की जांच के लिए पिछले आठ दिन से शहर में है। गुरुवार को एजेंसी ने चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती का बयान दर्ज किया था। एजेंसी ने शौविक से आठ घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया।

सीबीआई इस मामले में अब तक अभिनेता के साथ फ्लैट में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, खाना बनाने वाले नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत और अन्य से पूछताछ कर चुकी है।

सीबीआई द्वारा इस मामले की जांच अपने हाथों में लिए जाने से पहले मुंबई पुलिस अभिनेत्री का बयान दर्ज कर चुकी है।

पिछले हफ्ते सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने का रास्ता साफ कर दिया था। राजपूत के पिता ने पटना में रिया और अन्य पर अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने और धन की हेराफेरी करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत 14 जून को उपनगरीय बांद्रा में अपने फ्लैट में फंदे से लटके हुए मिले थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad