Advertisement

कश्मीर: पुलवामा में घर में घुसकर आतंकियों का हमला, एसपीओ और पत्नी की हत्या, बेटी घायल

जम्मू-कश्मीर में जम्मू एयरपोर्ट के टेक्निकल इलाके में धमाके के बाद कश्मीर के पुलवामा में देर रात...
कश्मीर: पुलवामा में घर में घुसकर आतंकियों का हमला, एसपीओ और पत्नी की हत्या, बेटी घायल

जम्मू-कश्मीर में जम्मू एयरपोर्ट के टेक्निकल इलाके में धमाके के बाद कश्मीर के पुलवामा में देर रात रविवार को आतंकवादियों ने एक विशेष पुलिस अधिकारी औऱ उसकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस हमले में उनकी बेटी भी घायल हो गई है।

अधिकारियों के अनुसार आतंकवादी कल रात लगभग 11 बजे पुलवामा के अवंतीपोरा क्षेत्र के हरिपरिगाम में एसपीओ फेयाज अहमद के घर में घुस गए और परिवार पर गोलियों से हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि परिवार के सदस्यों को हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन वहां एसपीओ और उसकी पत्नी राजा बेगम की मृत्यु हो गई। वहीं उनकी बेटी रफिया को इलाज के लिए दूसरी हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है।

इस घटना के बाद सुरक्षा बल ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली है। आतंकियों का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है। इससे पहले हुए जम्मू एयरपोर्ट के टेक्निकल इलाके में धमाके से वायुसेना के दो जवान घायल हुए थे।

बता दें कि इसी जगह पर भारतीय वायुसेना का स्टेशन हेडक्वार्टर और इसके साथ ही जम्मू का मुख्य हवाई अड्डा भी इसी परिसर में आता है। धमाके के बाद से आसपास के इलाके को सील कर दिया गया। पुलिस और तमाम सुरक्षा एजेंसियां कई अलग अलग एंगल से जांच कर रही हैं। पुलिस का कहना है कि वे इस मामले की तफ्तीश में जुटे हैं और जल्दी ही इसका खुलासा किया जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad