Advertisement

श्रीनगर मुठभेड़ में 3 आतंकवादी ढेर, चार जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर जिले के पंथा चौक इलाके में मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। वहीं तीन...
श्रीनगर मुठभेड़ में 3 आतंकवादी ढेर, चार जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर जिले के पंथा चौक इलाके में मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। वहीं तीन पुलिसकर्मियों और सीआरपीएफ के एक जवान सहित चार सुरक्षा बल के जवान घायल हो गए। मारे गए आतंकवादियों में से एक 13 दिसंबर को पास के जेवान इलाके में एक पुलिस बस पर हुए हमले में शामिल था।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार के हवाले से ट्वीट किया, "तीन अज्ञात आतंकवादी मारे गए। हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद। तलाशी जारी है।"

पुलिस और सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू करने के बाद आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी हुई।

जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, वे भारी गोलीबारी की चपेट में आ गए जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई।

अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी में तीन पुलिस कर्मी और सीआरपीएफ का एक जवान भी घायल हो गया। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस महानिरीक्षक ने मारे गए आतंकवादियों में से एक की पहचान सुहैल अहमद राथर के रूप में की है जो प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad