Advertisement

कश्मीर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी ढेर, सेना के दो जवान शहीद

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिला में आतंकवादियों के साथ आज हुई भीषण मुठभेड़ में चार आतंकवादियों को मार गिराया गया जबकि सेना के दो जवान भी शहीद हो गये।
कश्मीर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी ढेर, सेना के दो जवान शहीद

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कुलगाम जिला के फ्रिसल इलाका में काफी तादाद में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने तड़के इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों के आतंकवादियों के ठिकाने को घेरते ही आतंकवादियों ने उनके उपर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके चलते पांच सैनिक घायल हो गये।

अधिकारी ने बताया कि घायल सैनिकों को इलाज के लिये जब तक अस्पताल पहुंचाया जाता तब तक दो सैनिकों ने दम तोड़ दिया था। उन्होंने बताया कि तीन जवानों को विमान के जरिये यहां के अस्पताल पहुंचाया गया और उनकी हालत स्थिर बतायी जाती है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ कई घंटे तक चली और सुरक्षा बलों की जवाबी गोलीबारी में चार आतंकवादी मारे गये। अधिकारी ने बताया कि तलाश अभियान अब भी जारी है क्योंकि सुरक्षा बलों को आशंका है कि कुछ आतंकवादी वहां से किसी तरह भागकर पास के इलाकों में चले गये हैं। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ की जगह से चार हथियार बरामद किये गये हैं और सुरक्षा बल मारे गये आतंकवादियों की पहचान एवं उनसे संबद्ध समूह की पहचान सुनिश्चित करने की कोशिश में जुटे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad