Advertisement

केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ अधिकारियों ने शुरू किया कार्यालय से काम, प्रधानमंत्री ने दिए थे निर्देश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश के बाद केंद्रीय मंत्रियों और वरिष्ठ अफसरों ने सोमवार को...
केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ अधिकारियों ने शुरू किया कार्यालय से काम, प्रधानमंत्री ने दिए थे निर्देश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश के बाद केंद्रीय मंत्रियों और वरिष्ठ अफसरों ने सोमवार को कार्यालय से काम करना शुरू कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश के बाद केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, किरेन रिजिजू, अर्जुन मुंडा सहित कई मंत्री दफ्तर पहुंच गए हैं।

भारतीय खेल प्राधिकरण में अपने कार्यालय पहुंचे केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा कि सिर्फ वरिष्ठ अधिकारी और न्यूनतम आवश्यक कर्मचारी ही आज कार्यालय आएंगे। हम कोविड-19 के बारे में सभी दिशानिर्देशों का पालन करेंगे। वहीं, दिल्ली के शास्त्री भवन में भी अधिकारियों ने पहुंचना शुरू कर दिया है। अधिकारियों के शरीर के तापमान की जांच की जा रही है और उनकी गाड़ियों को सेनिटाइज किया जा रहा है।
 

गिरिराज ने किया ट्वीट- हर दिन की तरह पहुंच गया हूं ऑफिस

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया कि "हर दिन की तरह आज भी मंत्रालय के अपने ऑफिस पहुंच गया हूं। कोरोना से लड़ाई हेतु बताए गए सभी उपायों के साथ मैं निरंतर अपने कार्यालय आता रहा हूं। आप सभी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें एवं घर में रहें ...स्वस्थ रहें।"

प्रधानमंत्री ने दिया था निर्देश

प्रधानंमत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को केंद्रीय और राज्य मंत्रियों के साथ वरिष्ठ अफसरों को कार्यालय से ही काम करने का निर्देश दिया था। लॉकडाउन के चलते अधिकांश मंत्री और शीर्ष अफसर घर से ही काम कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम मोदी ने मंत्रिपरिषद के सभी सदस्यों से सामाजिक दूरी का पालन करते हुए सोमवार से मंत्रालयों में बैठकर काम करने के लिए कहा। अभी फिलहाल संयुक्त सचिव स्तर तक के अफसरों को ही मंत्रालय में काम के लिए बुलाया गया है। इससे नीचे के स्तर के अधिकारियों और कर्मचारियों को आवश्यकता के अनुसार से ही बुलाया जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad