Advertisement

क्या नवाब मलिक की बढ़ेंगी मुश्किलें? राज्यपाल कोश्यारी से मिला वानखेड़े परिवार

एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर और पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने मंगलवार को...
क्या नवाब मलिक की बढ़ेंगी मुश्किलें? राज्यपाल कोश्यारी से मिला वानखेड़े परिवार

एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर और पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की और राज्य के मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

बाद में पत्रकारों से बात करते हुए रेडकर ने कहा, “मैंने अपने ससुर ज्ञानदेव वानखेड़े और भाभी यासमीन वानखेड़े के साथ राज्यपाल कोश्यारी से मुलाकात की। उन्होंने कहा, "हमने मंत्री नवाब मलिक के हम पर लगातार हमलों के बारे में शिकायत दर्ज की है।" उनका कहना है कि वे "विनम्र लोग" हैं, लेकिन "लगातार हमलों के कारण पारिवारिक प्रतिष्ठा दांव पर लगी है।"

कोश्यारी की प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर, रेडकर ने कहा, “उन्होंने हमें संयम बरतने और धैर्य रखने के लिए कहा, यह कहते हुए कि सत्य की जीत होगी। उनसे मिलने के बाद हमें काफी सकारात्मकता मिली।"

राज्य के अल्पसंख्यक विकास मंत्री मलिक ने मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के कथित ड्रग बस्ट के बाद समीर वानखेड़े के खिलाफ कई आरोप लगाए हैं। बता दें कि इस मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन को गिरफ्तार किया गया था। राकांपा नेता ने आरोप लगाया कि वानखेड़े ने अनुसूचित जाति कोटे में सरकारी नौकरी पाने के लिए उनके जन्म प्रमाण पत्र में फर्जीवाड़ा किया और यह छुपाया कि उनका जन्म एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। मलिक ने उन पर नशीली दवाओं के मामलों में लोगों को झूठा फंसाकर रंगदारी का रैकेट चलाने का भी आरोप लगाया।

हालांकि वानखेड़े ने सभी आरोपों से इनकार किया है। मलिक के खिलाफ उनके पिता ने बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का मुकदमा भी दायर किया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad