Advertisement

ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार अपने साथी के साथ गिरफ्तार, हत्या के मामले में था फरार

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के बाद फरार पहलवान सुशील कुमार और उसके साथी...
ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार अपने साथी के साथ गिरफ्तार, हत्या के मामले में था फरार

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के बाद फरार पहलवान सुशील कुमार और उसके साथी को स्पेशल सेल की एक टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। यह जानकारी स्पेशल सीपी-स्पेशल सेल नीरज ठाकुर द्वारा दी गई।

जानकारी के मुताबिक इंस्पेक्टर शिवकुमार के निर्देशन में स्पेशल टीम ने दो लोगों को गिरफ्तार किया। जिनमें पहलवान सुशील कुमार और उनके साथी अजय उर्फ सुनील भी शामिल हैं। दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार पर एक लाख रूपए का इनाम रखा था।

बता दें कि चार मई को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान के दो गुटों के बीच खूनी झड़प हो गई। इसमें जूनियर पहलवान सागर धनखड़ की इलाज के दौरान मौत हो गई है। इस झड़प में कुल पांच पहलवान घायल हुए हैं।

इस झड़प में 23 साल के सागर धनखड़ की मौत हो गई है। जबकि सोनू महाल, अमित कुमार के अन्य दो पहलवान भी शामिल हैं जो घायल हुए हैं। इलाज के दौरान सागर की मौत हो गई। सागर पूर्व जूनियर नेशनल चैंपियन और दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल के बेटा थें। आरोप है कि सुशील गैंगस्टार के संपर्क में था और प्रोपर्टी डीलर का भी काम करता है। सागर और उसके दोस्त जिस घर में रहते थे, सुशील उसे खाली करने का दबाव बना रहे थें।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad