Advertisement

शर्मसार हुए युवराज, पिता की करतूत के बाद उठाना पड़ा ये कदम

दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह को अपने पिता योगराज सिंह की विवादित टिप्पणी को लेकर शर्मिंदगी झेलनी पड़...
शर्मसार हुए युवराज, पिता की करतूत के बाद उठाना पड़ा ये कदम

दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह को अपने पिता योगराज सिंह की विवादित टिप्पणी को लेकर शर्मिंदगी झेलनी पड़ रही है। लिहाजा उन्हें अपने जन्मदिन के मौके पर भी एक बयान जारी कर अपने पिता के बयान से किनारा करना पड़ा। पिता योगराज सिंह के विवादित बयान से बेहद आहत हैं। साथ ही युवराज ने ये भी कहा है कि उनकी विचारधार उनके पिता से अलग है।

12 दिसंबर 1981 को जन्मे युवराज सिंह शनिवार को 39 साल के हो गए। रात के ठीक 12 बजते ही युवराज सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'एक भारतीय होने के नाते मैं अपने पिता योगराज सिंह द्वारा दिए गए बयान से बेहद आहत और दुखी हूं। मैं यहां ये स्पष्ट करना चाहता हूं कि ये उनका खुद का बयान है। मेरी विचारधारा उस तरह की नहीं है।'

गौरतलब है कि लगभग एक हफ्ते पहले किसान आंदोलन के समर्थन में पहुंचे पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने कथित तौर पर हिंदुओं को लेकर आपत्‍तिजनक टिप्‍पणी की थी। पंजाबी में दिए गए इस भाषण के दौरान उन्होंने हिंदुओं के लिए 'गद्दार' शब्द का उपयोग किया था। उन्होंने कहा था, 'ये हिंदू गद्दार हैं, सौ साल मुगलों की गुलामी की'। इतना ही नहीं, उन्होंने महिलाओं को लेकर भी विवादित बयान दिया था।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad