Advertisement

सेक्‍स सीडी कांड, संदीप कुमार को मिली जमानत

सेक्‍स सीडी कांड में गंभीर आरोपों के चलते जेल गए आप सरकार में दिल्ली के पूर्व मंत्री संदीप कुमार को सोमवार को कोर्ट से जमानत मिल गई है। तीस हजारी कोर्ट ने उन्हें जमानत दी है। उन पर लगे आरोपों के बाद उन्हें पद से हटा दिया गया था।
सेक्‍स सीडी कांड, संदीप कुमार को मिली जमानत

दिल्ली सरकार के बर्खास्त मंत्री संदीप कुमार ने पूछताछ में अपने ओएसडी प्रवीन कुमार पर वीडियो लीक करने और बाद में ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया। उन्‍होंने डेढ़ साल पहले एक महिला से संबंध होने की बात भी स्वीकार की।

पूर्व मंत्री ने स्वीकार किया कि उन्होंने डेढ़ साल पहले महिला से संबंध बनाए थे। उनके सुल्तानपुरी एफ ब्लाक स्थित दफ्तर में यह वीडियो बनाया गया था। उन्होंने वीडियो बनाने की हरकत को अपनी मूर्खता बताया।

पुलिस ने वीडियो लीक करने के बारे में भी संदीप कुमार से पूछताछ की। उन्होंने कहा कि उनका ओएसडी रहा प्रवीन कुमार इस पूरी घटना के पीछे है। करीब छह माह पहले उन्होंने प्रवीन कुमार को हटा दिया था। इसके बाद प्रवीन ने वीडियो दिखाकर उनसे रुपये मांगे। जब बात नहीं बनी तो उसने वीडियो को लीक कर दिया।

सीडी कांड सामने आने के बाद मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने संदीप कुमार को तत्‍काल मंत्री पद से हटा दिया था। फरवरी 2015 में मंत्री बनने के बाद संदीप कुमार चर्चा में आए थे। इन्‍होंने कहा था कि वह अपनी पत्‍नी का बहुत सम्‍मान करते हैं। उस दौरान उन्होंने सार्वजनिक तौर पर यह खुलासा कर मीडिया का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था कि वह अपने दिन की शुरुआत पत्नी के पैर छूकर करते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad