Advertisement

कैंपेन छोड़ गुरमेहर पहुंची अपने घर, ट्वीट किया अकेला छोड़ दो

दिल्ली विश्वविद्यालय के रामजस कॉलेज में हुई हिंसा के बाद सोशल मीडिया कैंपेन चलाने वाली गुरमेहर कौर ने अब खुद को इस कैंपेन से अलग कर लिया है। आज सुबह गुरमेहर ने एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।
कैंपेन छोड़ गुरमेहर पहुंची अपने घर, ट्वीट किया अकेला छोड़ दो

गुरमेहर ने ट्विटर पर लिखा 'मैं खुद को कैंपेन से अलग कर रही हूं, आप सभी का शुक्रिया, मुझे जो कहना था वो कह चुकी हूं'। उन्होंने छात्र लेफ्ट संगठन आईसा की ओर से निकाले जाने वाले मार्च के लिए छात्रों को शुभकामना दी और कहा मार्च में ज्यादा से ज्यादा संख्या में जमा हों और ये कैंपेन सिर्फ मेरे लिए नहीं बल्कि सभी छात्र-छात्राओं के लिए है'।

साथ ही अपने विरोधियों को जवाब देते हुए गुरमेहर ने लिखा 'जो लोग भी मेरे साहस पर सवाल खड़े कर रहे हैं, उन्हें बताना चाहती हूं कि मैंने उसके कहीं ज्यादा हिम्मत दिखाई'। अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा 'ये पक्की बात है कि आगे से कोई भी हिंसा और धमकी देने से पहले दो बार जरूर सोचेगा'।

इस बीच, गुरमेहर दिल्ली छोड़कर अपने घर पहुंच गई हैं। उनकी मां ने इसकी पुष्टि की है। गुरमेहर को रेप की धमकी के मामले में पुलिस ने प्राथमिकी भी दर्ज कर ली है।

गौरतलब है कि रामजस कॉलेज में हुए विवाद के बाद गुरमेहर ने सोशल मीडिया पर एबीवीपी के खिलाफ कैंपेन शुरू किया था। इसके बाद उसे सोशल मीडिया पर ही दुष्कर्म की धमकियां मिलने लगी थीं। गुरमेहर कौर ने आरोप लगाया था कि उसे इस छात्र संगठन के सदस्यों से दुष्कर्म की धमकी मिली है। उसने इसकी शिकायत दिल्ली महिला आयोग से भी की थी। इसके बाद गुरमेहर को सुरक्षा मुहैया कराई गई।

करगिल युद्ध में शहीद हुए जवान मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर ने अपने ट्विटर अकाउंट से कैंपेन वाली तस्वीरें भी हटा ली हैं। ट्विटर पर गुरमेहर ने अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी बदल दी है जिसमें वो बेहद हल्के अंदाज में कॉफी पीती नजर आ रही हैं। फेसबुक पर भी गुरमेहर ने अपना संदेश दिया है और अपनी प्रोफाइल पिक्चर को बदल लिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad