Advertisement

वीडियो में देखें, कश्मीर में सैनिकों के साथ होती है कैसी मारपीट

जम्मू-कश्मीर में सेना के जवान आतंकियों से तो लड़ते ही है साथ ही उनको कश्‍मीर के नागरिकों के गुस्‍से का सामना करना पड़ता है। हाल ही में एक कश्मीरी युवक सीआरपीएफ के जवान को लात मारता हुआ दिख रहा है। युवक की यह हरकत वीडियो में कैद हो गई। इसे वायरल भी किया जा रहा है। अहम यह है कि पिटने के बाद भी जवान ने युवक को कुछ नहीं कहा।
वीडियो में देखें, कश्मीर में सैनिकों के साथ होती है कैसी मारपीट

घटना के बाद सीआरपीएफ ने अपने बयान में कहा है कि यह वायरल वीडियो बडगाम के इलाके का हो सकता है। यह वीडियो हाल ही में हुए उपचुनाव के दौरान का हो सकता है। सीआरपीएफ के अनुसार उस समय जवान ईवीएम की सुरक्षा कर रहे थे, उनके ईवीएम को सुरक्षित रखना काफी आवश्‍यक था।

सीआरपीएफ ने कहा कि वह कमजोर नहीं है, बल्कि वह लोकतंत्र को बचाने की कोशिश कर रही है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि जवान मार्च कर रहे हैं, तभी कुछ युवक वहां से गुजर रहे होते हैं। उनमें से एक युवक जवान को लात मारने की कोशिश करता है। पर जवान उसे कुछ नहीं कहता है।

गौरतलब है कि श्रीनगर लोकसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव में वोटिंग के दौरान बडगाम और श्रीनगर के दूसरे इलाकों में हिंसा में 8 लोगों की मौत हो गई थी। इसके अलावा इसमें कुछ निर्वाचन अधिकारियों सहित 36 लोग घायल भी हुए थे।

नीचे दी गई लिंक के जरिए आप कश्‍मीरी युवक की बदतमीजी देख सकते हैं। 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad