Advertisement

तेलंगाना सीएम के बेटे केटीआर ने पूछा- क्या बीजेपी में हर कोई राजा हरिश्चंद्र का भाई है?

तेलंगाना सरकार में मंत्री और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामाराव (केटीआर) ने...
तेलंगाना सीएम के बेटे केटीआर ने पूछा- क्या बीजेपी में हर कोई राजा हरिश्चंद्र का भाई है?

तेलंगाना सरकार में मंत्री और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामाराव (केटीआर) ने गुरुवार को भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। तेलंगाना के मंत्री ने गुरुवार को मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए पूछा कि क्या भाजपा में हर कोई राजा हरिश्चंद्र का भाई है?

मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में केटीआर ने पीएम मोदी लाइ डिटेक्टर टेस्ट से गुजरने की चुनौती दे डाली। गौतम अडानी को पीएम का ‘छद्म’ बताया और ‘धमकाने की रणनीति’ की घोषणा दक्षिणी राज्य में काम नहीं करेगी, जो कि निर्धारित है सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति और भाजपा के बीच एक भयंकर गतिरोध के रूप में इस वर्ष विधानसभा चुनाव कराएं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए केटी रामाराव ने कहा,‘पीएम अपने और अडानी पर लगे आरोपों की बात क्यों नहीं करते? क्या बीजेपी  में सभी राजा हरीशचंद्र के भाई-बहन हैं? ये एजेंसियों को टूल के रूप में विपक्षी पार्टियों के खिलाफ इस्तेमाल कर रहे हैं। श्रीलंका की सरकार के आरोप पर जवाब क्यों नहीं देते?

उन्होंने आगे कहा कि ‘क्या सभी बीजेपी वाले साफ-सुथरे हैं? उत्पीड़न, राजनीतिक प्रतिशोध और धमकी नरेंद्र मोदी के लिए कहीं और काम कर सकती है। वह आग से खेल रहे हैं और मुझे यकीन है कि आने वाले दिनों में उन्हें इसका एहसास होगा।

तेलंगाना नेता ने कहा, “क्या सभी बीजेपी के लोग साफ हैं? उत्पीड़न, राजनीतिक प्रतिशोध और डराना नरेंद्र मोदी के लिए कहीं और काम कर सकता है। वह आग से खेल रहे हैं और मुझे यकीन है कि आने वाले दिनों में उन्हें इसका एहसास होगा। वह जिस डबल इंजन की बात करते हैं– आर्थिक इंजन है अडानी, राजनीतिक इंजन मोदी हैं,”। शॉर्ट-सेलर हिंडनबर्ग रिसर्च द्वारा स्टॉक हेरफेर का आरोप लगाने के बाद अडानी समूह का हंगामा जनवरी में टूट गया। इस रिपोर्ट से अडानी की संपत्ति में भारी गिरावट आई और परिणामस्वरूप उनकी कंपनियों को $120 बिलियन से अधिक का नुकसान हुआ. इस संकट ने संसद में भी हंगामा खड़ा कर दिया।

केटीआर का पीएम मोदी पर ताजा हमला ऐसे समय में आया है जब प्रवर्तन निदेशालय ने तेलंगाना सीएम की बेटी और राज्य की विधान परिषद की विधायक के कविता को पूछताछ के लिए बुलाया है। कविता पर दिल्ली शराब नीति मामले में आरोप लगाए गए हैं, जिन पर ईडी उनसे पूछताछ करेगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad