Advertisement

कर्नाटक: गौकशी की तहकीकात के लिए गई महिला पर 100 लोगों की भीड़ ने किया पथराव

बेंगलुरु के थलागट्टापुरा में गौकशी की तहकीकात करने गई एक महिला पर संदिग्ध गौहत्यारों द्वारा हमला किए...
कर्नाटक: गौकशी की तहकीकात के लिए गई महिला पर 100 लोगों की भीड़ ने किया पथराव

बेंगलुरु के थलागट्टापुरा में गौकशी की तहकीकात करने गई एक महिला पर संदिग्ध गौहत्यारों द्वारा हमला किए जाने का मामला सामने आया है। लगभग 100 लोगों की भीड़ ने महिला पर हमला किया। पीड़ित महिला गौकशी के लिए ले जाए गए जानवरों को बचाने के लिए गई थी।

पीड़ित नंदिनी के मुताबिक घटना शनिवार रात की है, जब 100 से ज्यादा लोगों की भीड़ ने उस पर हमला कर दिया। नंदिनी ने बताया कि वह अपने कुछ दोस्तों के साथ थी और जेपी नगर में टीपू सर्किल के पास अवालहल्ली इलाके में थीं।

महिला ने बताया कि इस इलाके में उन लोगों ने कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखीं। इससे पहले 14 गायें मृत पाई गईं थीं। पीड़ित अपने दोस्तों के साथ संदिग्ध गतिविधियों को चेक करने गई। कथित तौर पर उनके एक दोस्त ने देखा कि गायों को लेन के एक कोने में ले जाया जा रहा है और कथित रूप से गौ कशी को अंजाम दिया जा रहा है।

पीड़ित का कहना है कि उस इलाके में बड़ी संख्या में बीफ की अवैध दुकानें हैं। इसके बाद पीड़ित और उसके दोस्तों ने शाम 6.30 बजे के करीब थलागट्टापुरा में पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई।

नंदिनी के मुताबिक पुलिस ने उन्हें कार्रवाई का भरोसा दिया, वे लोग पुलिस स्टेशन में बैठे रहे और उन्हें बताया गया कि यहां 15-20 पुलिस वाले मौजूद हैं। नंदिनी और उनके दोस्तों ने पुलिस से गुजारिश की कि उन्हें भी घटनास्थल पर साथ ले जाया जाए ताकि वे बाकी के पुलिसकर्मियों को बता सके। पुलिस के दो कांस्टेबल नंदिनी की कार में बैठ गए और घटनास्थल के लिए रवाना हो गए।

उनका कहना है कि वहां पहुंचने पर भीड़ उनके साथ पागलों की तरह व्यवहार कर रही थी और उनकी कार को घेर लिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad