Advertisement

भाजपा ने किया नीतीश के समर्थन का ऐलान, अब बिहार में भी एनडीए की सरकार!

बिहार की राजनीति में मचे भारी उलटफेर के बीच नीतीश कुमार की एनडीए में घर वापसी लगभग तय हो गई है। बिहार भाजपा के वरिष्‍ठ नेता सुशील मोदी ने कहा कि भाजपा नीतीश कुमार को समर्थन देगी और दोनों दल के नेता नीतीश को नेता चुनेंगे
भाजपा ने किया नीतीश के समर्थन का ऐलान, अब बिहार में भी एनडीए की सरकार!

बिहार के मुख्यमंत्री पद से नीतीश कुमार के इस्तीफे के बाद भाजपा ने उन्हें समर्थन देने का ऐलान कर दिया है। सुशील कुमार मोदी ने कहा कि समर्थन की जानकारी नीतीश कुमार को दे दी गई है। जल्द ही हम राज्यपाल को इससे अवगत कराएंंगे। 

माना जा रहा है कि कल जल्द ही नीतीश कुमार भाजपा के समर्थन से सरकार बनाने का दावा पेश कर सकते हैं। भाजपा ने नीतीश सरकार में शामिल होने के संकेत दिए हैं। नीतीश कुमार के इस्तीफे के बाद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राज्य में मध्यावधि चुनाव नहीं चाहती है। भारतीय जनता पार्टी विधानमंडल दल की बैठक में तीन लोगों को अधिकृत किया गया है कि वे विधायकों की राय के बारे में केंद्रीय नेत्तृत्व को अवगत कराएं। इसके बाद केंद्रीय नेतृत्व जो भी फैसला लेगा उसका पालन किया जाएगा। 

पीएम मोदी की बधाई से मिले समर्थन के संकेत 

महागठबंधन में शामिल राजग नेताओं के भ्रष्टाचार के मुद्दे नीतीश कुमार ने जैसे ही राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंपा पीएम मोदी ने ट्ववीट कर उनका जोरदार स्वागत किया। इस गर्मजोशी से जाहिर हो गया था कि नीतीश कुमार की एनडीएम में घर वापसी होने वाली है। नीतीश कुमार ने भी पीएम मोदी का शुक्रिया अदा करते हुए ट्वीट किया। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad