Advertisement

एयरपोर्ट पर टीडीपी सांसद का हंगामा, देरी से आने पर नहीं मिला बोर्डिंग पास

विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर गुरुवार को टीडीपी सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी ने हंगामा किया। वह एयरपोर्ट पर 15 मिनट देरी से पहुंचे थे तब तक इंडिगो एयरलाइन्स ने काउंटर बंद कर दिया। बोर्डिंग पास नहीं मिलने पर सांसद की एयरलाइन्स के स्टाफ से नोकझोंक हुई और उन्होंने काउंटर पर लगा प्रिंटर भी नीचे फेंक दिया।
एयरपोर्ट पर टीडीपी सांसद का हंगामा, देरी से आने पर नहीं मिला बोर्डिंग पास

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, आंध्रप्रदेश की अनंदपुर सीट से सांसद  रेड्डी विशाखापट्टनम से हैदराबाद जा रहे थे। उन्होंने इंडिगो फ्लाइट में टिकट बुक कराई थी।  हंगामे की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। स्टाफ ने सांसद के बर्ताव और हंगामे की शिकायत एयरलाइन्स के आला अफसरों से की है। मामले में   एयरलाइन्स की ओर से कहा गया है कि फिलहाल मामले की जांच हो रही है। सूत्र बताते हैं कि जब भी कोई वीवीआईपी यात्रा करता है तो उनका पर्सनल स्टॉफ  पहले आकर इसकी जानकारी देता है और बोर्डिंग पास ले लेते हैं, लेकिन गुरुवार को ऐसी कोई जानकारी स्टॉफ को नहीं दी गई। सांसद जब काउंटर पर पहुंचे तो स्टॉफ ने उनसे कहा कि आप लेट हैं। आपको डिपार्चर के करीब डेढ़ घंटे पहले आना चाहिए था और  45 मिनट पहले चेक इन बंद हो जाती है।

गौरतलब है कि उन्हीं की पार्टी के सांसद अशोक गणपति राजू मोदी सरकार में सिविल एविएशन मिनिस्टर हैं। रेड्डी पिछले साल अक्टूबर में विजयवाड़ा एयरपोर्ट पर हंगामा कर चुके हैं। उस समय भी वह देरी से पहुंचे थे और तब उन्होंने  एयरलाइन्स स्टाफ से बदसलूकी की थी। करीब दो साल पहले वाईएसआर  कांग्रेस के एक सांसद ने तिरुपति एयरपोर्ट पर एअर इंडिया के ड्यूटी मैनेजर को थप्पड़ मार दिया था। पिछले दिनों 23 मार्च को महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर एअर इंडिया के करीब 60 साल के ड्यूटी मैनेजर से मारपीट की थी जिसमें मैनेजर का चश्मा टूट गया तथा कपड़े भी फट गए थे। हालाकि तब उन्होंने एक कर्मचारी को सैंडल मारने की बात भी कबूल की थी। इस घटना के बाद एअर इंडिया ने गायकवाड़ के खिलाफ दो एफआईआर भी  दर्ज कराईं थी और सात एयरलाइंस ने उन्हें  नो-फ्लाई लिस्ट में डाल दिया था। मामला संसद में भी गूंजा था। बाद में केंद्र सरकार के कहने पर उन पर लगा बैन हटा दिया गया था।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad