Advertisement

जायरा के साथ छेड़खानी के मामले में उनके साथ खड़ा हुआ फोगाट परिवार

फिल्म ‘दंगल’ में फोगाट बहनों में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम से...
जायरा के साथ छेड़खानी के मामले में उनके साथ खड़ा हुआ फोगाट परिवार

फिल्म ‘दंगल’ में फोगाट बहनों में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम से विमान में हुई छेड़खानी को लेकर फोगाट परिवार उसके साथ खड़ा हो गया है। फोगाट परिवार ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

पहलवान महावीर फोगाट ने कहा कि जायरा उसकी बेटी समान है। उनकी बेटियों का किरदार निभाने वाली जायरा किसी से कम नहीं है। जायरा के साथ हुई घटना बेहद शर्मनाक है। ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए कड़ी सजा देनी चाहिए। ऐसे मामलों में सरकार द्वारा कड़ा कानून बनाकर नसीहत भी देनी चाहिए।

अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी बबीता फोगाट ने ट्वीट पर शेयर किए वीडियो में कहा कि फ्लाइट में जिस ‘दरिंदे’ ने इस तरह की हरकत की है, वह बेहद शर्मनाक है और इसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

बबीता ने आगे कहा, ‘ऐसे लोगों को सबक सिखाया जाना बहुत जरूरी है। देश की सभी लड़कियों को ऐसे मामलों में खुलकर अपना रोष जाहिर करना चाहिए।’

वहीं, गीता फोगाट ने भी घटना के बाद ट्वीट किया, ‘‘जायरा वसीम के साथ जो हुआ वो बहुत ही शर्मनाक है....लेकिन अगर मैं उसकी जगह होती तो रोना उसको पड़ता जिसने ऐसी हरकत की है।’’

बता दें कि फिल्म दंगल से चर्चा में आई अभिनेत्री जायरा वसीम छेड़छाड़ का शिकार हुई थीं। जायरा ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर लाइव विडियो अपलोड कर इसकी जानकारी दी। जायरा दिल्ली से मुंबई जा रही थीं। जायरा का आरोप है कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे व्यक्ति ने उनके साथ छेड़छाड़ की। जायरा ने आरोपी के खि‍लाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है। मुंबई पुलिस ने धारा 354 (छेड़छाड़) और POCSO अधिनियम के तहत शि‍कायत दर्ज कर ली है।

इस मामले में विस्तारा की ओर से कहा गया है कि वे इस मामले में पूरी जांच करेंगे और जायरा को हर किस्म का समर्थन देंगे। इस तरह के मामलों में हम जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad