Advertisement

‘पद्मावत’ को लेकर सुप्रीम कोर्ट में फिर एक याचिका दायर, सुनवाई सोमवार को

विवादों में घिरी फिल्म ‘पद्मावत’ का मामला एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। अब इस मामले पर...
‘पद्मावत’ को लेकर सुप्रीम कोर्ट में फिर एक याचिका दायर, सुनवाई सोमवार को

विवादों में घिरी फिल्म ‘पद्मावत’ का मामला एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। अब इस मामले पर कोर्ट  सोमवार को सुनवाई करेगा।

सुप्रीम कोर्ट ने वकील मनोहर लाल शर्मा की ओर से दाखिल की याचिका पर तुरंत सुनवाई करने से इनकार कर दिया है। इस याचिका में फिल्म ‘पद्मावत’ से कुछ सीन काटने की अपील की गई है। इसकी सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को होगी।

 

दरसअल, वकील एमएल शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल करके कहा है कि 20 नवंबर को उसकी याचिका को खारिज कर दिया था, लेकिन याचिका के कुछ हिस्से पर कहा था कि इसे किसी भी रूप में कही इस्तेमाल नही किया जाएगा। अब शर्मा ने अपनी याचिका में कहा है कि अब ये हिस्सा फिल्म में भी नहीं दिखाया जा सकता, जिसके बाद चीफ जस्टिस ने कहा कि सोमवार को सुनवाई करेंगे।

गौरतलब है कि इससे पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज को लेकर गुजरात के अहमदाबाद में कुछ उपद्रवियों ने पहले एक मॉल को निशाना बनाया और फिर वहां खड़ी करीब 40 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को हवाई फायरिंग तक करनी पड़ी। हालांकि पहले ही सिनेमा हॉल मैनेजमेंट कह चुका है कि वो ‘पद्मावत’ फिल्म नहीं लगाएंगे। बावजूद इसके हिमालय मॉल जहां बिग सिनेमा है वहां तोड़फोड़ की गई।

 

अहमदाबाद के सीपी एके सिंह ने बताया, ऐसी घटनाएं 3-4 जगहों पर एक साथ हुईं। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को मॉल्स में घुसने से रोक लिया। पिछली रात 48 लोगों को कई जगहों से दंगा करने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। घटना के पीछे जिनका हाथ है, उनकी पहचान हो गई है और 4 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad