Advertisement

गुजरात: थाली-बेलन के साथ पाटीदार महिलाओं का हंगामा, रैली छोड़ लौटे केंद्रीय मंत्री

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रचार का अब अंतिम दौर में चल रहा है। सभी पार्टी नेता ने जीत...
गुजरात: थाली-बेलन के साथ पाटीदार महिलाओं का हंगामा, रैली छोड़ लौटे केंद्रीय मंत्री

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रचार का अब अंतिम दौर में चल रहा है। सभी पार्टी नेता ने जीत के लिए अपनी ताकत झोंक रहे है। इसी बीच कई नेताओं को विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है।

केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला जब रविवार को गुजरात के मेहसाणा में रैली करने पहुंचे तो उन्हें 5 मिनट में ही मंच से उतर कर वापस लौटना पड़ा। विसनगर में उनकी रैली के दौरान पाटीदारों ने हंगामा कर दिया।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, जब रुपाला मंच पर खड़े होकर भाषण दे रहे थे, तभी वहां पर करीब 200 से ज्यादा महिलाएं आ गईं और थाली-बेलन के साथ विरोध जताने लगीं। पाटीदार विसनगर विधायक ऋषिकेश पटेल का विरोध कर रहे थे। पार्टीदारों के बढ़ते हंगामे को देख केंद्रीय मंत्री ने कार्यक्रम छोड़कर जाना ही मुनासिब समझा।

गौरतलब है कि गुजरात में दूसरे चरण के लिए 14 दिसंबर को वोटिंग होनी है। इस आखिर दौर में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत कई दिग्गज की गुजरात में रैलियां हैं।

बता दें कि दूसरे चरण के तहत 14 जिलों की 93 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इस बार उत्तर और मध्य गुजरात में चुनाव होने हैं, जहां पीएम मोदी का अपना गढ़ रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad