Advertisement

राहुल के फिल्म देखने पर भाजपा का तंज, सपा नेता ने कहा- पर्सनल लाइफ में दखल क्यों

गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजों के ऐलान वाले दिन राहुल गांधी द्वारा फिल्म देखने जाने...
राहुल के फिल्म देखने पर भाजपा का तंज, सपा नेता ने कहा- पर्सनल लाइफ में दखल क्यों

गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजों के ऐलान वाले दिन राहुल गांधी द्वारा फिल्म देखने जाने को लेकर बीजेपी के नेता लगातार ही कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला बोल रहे हैं। भाजपा का कहना है कि राहुल गांधी ऐसा कैसे कर सकते हैं। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि जिस वक्त कांग्रेस अध्यक्ष को अपनी हार का आंकलन करना चाहिए था वह फिल्म देख रहे थे।

इन हमलों के बीच अब समाजवादी पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल ने राहुल गांधी का बचाव किया है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी की सोच बहुत ही संकीर्ण है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उन्होंने कहा, ‘इतनी संकीर्ण सोच क्यों है? यह किसी की पर्सनल लाइफ में दखल देने जैसा है। अगर अब कोई उस दिन अपनी सुहागरात मना लेता तो क्या उस पर भी सवाल किया जाता। वो पूछते कि ये सुहागरात क्यों मना रहा है?’


बता दें कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों के नतीजों के ऐलान के बाद सोमवार की शाम को जहां बीजेपी की जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों को संबोधित कर रहे थे तो वहीं हार के तनाव को कम करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सिनेमा हॉल में फिल्म देख रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों राज्यों में जीत मिलने के बाद बीजेपी नतीजों का आंकलन कर रही थी तो वहीं राहुल गांधी अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ हॉलीवुड फिल्म ‘स्टार वॉर’ देख रहे थे। हालांकि जब कांग्रेस अध्यक्ष को ऐसा लगा कि यह बड़ा मुद्दा बन सकता है तो वह फिल्म बीच में ही छोड़कर सिनेमा हॉल से बाहर निकल गए।

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने इस मामले में ट्वीट करते हुए राहुल गांधी पर जमकर निशाना साथा था। उन्होंने कहा था, ‘कांग्रेस ने ना केवल गुजरात चुनाव हारा, बल्कि जहां पार्टी की सरकार थी, हिमाचल प्रदेश में, वहां भी हार गई, लेकिन राहुल गांधी इस बात का आंकलन ना करके फिल्म देखने निकल गए।’ वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने राहुल गांधी के काम करने की क्षमता की तुलना पीएम मोदी के काम की क्षमता से करते हुए तंज भी कसा था। उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी दिन के 19 घंटे काम करते हैं और एक भी छुट्टी नहीं लेते। जब चुनाव नहीं होते हैं वह तब अपनी ड्यूटी पर फोकस करते हैं। वह हर मुद्दों पर सोचते हैं, लेकिन राहुल गांधी केवल चुनाव के दौरान ही सामने आते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad