Advertisement

''नीरव मोदी मिल गया तो उसे चप्पल से मारूंगी''

पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) घोटाले में लगातार गिरफ्तारी हो रही है। सीबीआई ने कल रात पंजाब नेशनल बैंक के...
''नीरव मोदी मिल गया तो उसे चप्पल से मारूंगी''

पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) घोटाले में लगातार गिरफ्तारी हो रही है। सीबीआई ने कल रात पंजाब नेशनल बैंक के जनरल मैनेजर रैंक के अधिकारी राजेश जिंदल को गिरफ्तार किया। जिंदल पीएनबी की ब्रेडी हाउस ब्रांच का अगस्त 2009 से मई 2011 के बीच प्रमुख था। इससे पहले सीबीआई ने फायरस्टार इंटरनेशनल डायमंड ग्रुप के फाइनेंस अधिकारी विपुल अंबानी को भी गिरफ्तार कर लिया।

इसके अलावा मामले से जुड़ी कविता मनकीकर, फायरस्टार के अर्जुन पाटिल, नक्षत्र के सीएफओ कपिल खंडेलवाल और गीतांजलि के मैनेजर नीतिन शाह को भी गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार हुए अर्जुन पाटिल की पत्नी सुजाता पाटिल मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए नीरव मोदी पर भड़क गईं। अर्जुन फायरस्टार ग्रुप के सीनियर एक्जीक्यूटिव हैं।

सुजाता ने कहा, ‘मेरे पति दस साल से काम कर रहे हैं वहां। कुछ लोगों की तरह वो भी पेपरवर्क करते थे। नीरव मोदी इन सबके लिए जिम्मेवार है। उसको मेरे सामने लाओ। वो आएगा तो मैं उसे चप्पल से मारूंगी।‘

इससे पहले आल इंडिया बैंक आफिसर्स एसोसिएशन ने मांग की है कि पीएनबी धोखाधड़ी मामले में इस बैंक के बोर्ड व केंद्रीय बैंक आरबीआई की भूमिकाओं की भी जांच होनी चाहिए।

एसोसिएशन ने यहां जारी बयान में कहा है कि पीएनबी मामले में घपला इतने साल तक निर्बाध कैसे चलता रहा यह पता लगाने के लिए पीएनबी के बोर्ड व आरबीआई के स्तर पर संभावित चूकों की जांच भी होनी चाहिए। उल्लेखनीय है कि पीएनबी इस समय नीरव मोदी के 11400 करोड़ रुपए के धोखाधड़ी मामले के कारण चर्चा में है। अनेक एजेंसियां इस मामले की जांच कर रही हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad