Advertisement

स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आई सामने, बाएं पैर और दाहिने गाल पर मिली चोटें

आप सांसद स्वाति मालीवाल, जिन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहयोगी विभव कुमार ने...
स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आई सामने, बाएं पैर और दाहिने गाल पर मिली चोटें

आप सांसद स्वाति मालीवाल, जिन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहयोगी विभव कुमार ने कथित तौर पर हमला किया था, उनकी मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार, उनके बाएं पैर के पिछले हिस्से और दाहिने गाल पर चोट के निशान हैं।

यह तब हुआ जब मालीवाल ने सोमवार को सीएम आवास पर उन पर हमला करने के लिए कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। एफआईआर में, मालीवाल ने दावा किया कि कुमार ने उन्हें "पूरी ताकत से बार-बार" मारा और उन्हें "लातें और सात से आठ बार थप्पड़ मारे गए"।

शुक्रवार को मालीवाल की मेडिकल जांच कराई गई। एम्स से उनके मेडिको-लीगल सर्टिफिकेट (एमएलसी) के अनुसार, मालीवाल को "लगभग 3x2 सेमी आकार के निकटतम बाएं पैर के पृष्ठ भाग पर और दाहिनी आंख के नीचे दाहिने गाल की कोहनी पर लगभग 2x2 सेमी आकार के चोट के निशान हैं"।

दिल्ली के सीएम केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार ने मालीवाल के खिलाफ एक लिखित शिकायत दर्ज की, जिसमें अनधिकृत प्रवेश, मौखिक दुर्व्यवहार, धमकी और मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की संलिप्तता की संभावना का आरोप लगाया। 

मालीवाल ने आरोप लगाया है कि केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार ने उन्हें "कम से कम सात से आठ बार थप्पड़" मारे, जबकि वह "चिल्लाती रहीं" और "उन्हें बेरहमी से घसीटा" और उनके "छाती, पेट और श्रोणि क्षेत्र" पर "लातें" मारीं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad