Advertisement

पीएम मोदी ने कहा- कोरोना के खिलाफ लंबी लड़ाई, जीत ही देश का एकमात्र लक्ष्य

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लंबी है लेकिन हमें न तो इस लड़ाई से...
पीएम मोदी ने कहा- कोरोना के खिलाफ लंबी लड़ाई, जीत ही देश का एकमात्र लक्ष्य

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लंबी है लेकिन हमें न तो इस लड़ाई से थकना है और न ही विश्राम लेना है। हमें जीतना ही होगा। आज देश के सामने सिर्फ एक लक्ष्य है कि हमें यह लड़ाई जीतनी है।

9 मिनट अपील से दिखी एकजुटता की ताकत

मोदी ने भाजपा के 40वें स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी 9 पीएम-9 मिनट अपील पर समाज के सभी वर्गों के लोगों ने रविवार की शाम को जो एकजुटता दिखाई है, उससे कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई को मजबूती मिली है। उन्होंने कहा कि रविवार की शाम को 9 बजे हमें 130 करोड़ भारतीयों की एकजुटता की ताकत दिखाई दी।

नागरिकों ने दिया परिपक्वता का परिचय

उन्होंने नागरिकों की तारीफ करते हुए कहा कि भारत जैसे देश में लोगों ने जिस परिपक्वता का परिचय दिया, वह अप्रत्याशित है। कोई भी कल्पना नहीं कर सकता था कि लोग आज्ञाकारिता और सेवा भाव का इस तरह पालन करेंगे।

आरोग्य सेतु एप देगा मरीजों की जानकारी

पीएम ने कहा कि सरकार ने आरोग्य सेतु एप तैयार किया है जिसके जरिये लोग अपने इर्द-गिर्द संक्रमित मरीजो के बारे में जानकारी पा सकेंगे। उन्होंने लोगों से अपील की कि आप दूसरे लोगों को इसके बारे में बताएं और हर कोई यह सुनिश्चित करें कि कम से कम 40 लोग इस एप को अपनाएं।

सोशल डिस्टेंसिंग के पालन की दोबारा अपील

उन्होंने लोगों से बचाव के उपाय मानने और सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करने का भी अनुरोध किया। भाजपा के स्थापना दिवस में भी सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना से बचाव का ख्याल रखा गया। इसी वजह से कार्यक्रम में गिनती के नेताओं ने ही हिस्सा लिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad