Advertisement

यादें ताजा करने के लिए शिमला के कॉफी हाउस पर रुके मोदी, बाहर ही पी कॉफी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को शिमला के मॉल रोड पर आम लोगों के साथ नजर आए। इस दौरान पीएम कॉफी पीते...
यादें ताजा करने के लिए शिमला के कॉफी हाउस पर रुके मोदी, बाहर ही पी कॉफी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को शिमला के मॉल रोड पर आम लोगों के साथ नजर आए। इस दौरान पीएम कॉफी पीते दिखाई दिए। मोदी हिमाचल प्रदेश के नए सीएम जयराम ठाकुर के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत के लिए आए थे।

समारोह के बाद पीएम अपने काफिले के साथ हेलीपैड वापस आ रहे थे। इसी दौरान वो यहां के इंडियन कॉफी हाउस पर रुके। गुजरात का सीएम बनने से पहले इस कॉफी हाउस में उनका काफी वक्त गुजरा था।

प्रधानमंत्री बुधवार को हिमाचल प्रदेश सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए शिमला आए थे। समारोह के बाद काफिला शिमला के माल रोड से गुजरा। इसी रोड पर शिमला का काफी पुराना और मशहूर इंडियन कॉफी हाउस है। मोदी कॉफी हाउस पर रुके। अपने लिए कॉफी मंगवाई। इसी दौरान कई लोग उनके साथ सेल्फी लेते रहे।

पिछले दिनों किया था इसी मॉल रोड का जिक्र

बता दें कि मोदी ने गुजरात के सीएम बनने से पहले काफी वक्त हिमाचल प्रदेश में गुजारा है। पिछले दिनों एक इलेक्शन रैली में प्रधानमंत्री ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए शिमला का जिक्र किया था। उन्होंने बताया था कि वो पार्टी के काम से यहां रहते थे।

पीएम ने तब ये भी कहा था कि वो कैसे माल रोड के इसी इंडियन कॉफी हाउस में बैठकर साथियों से बातचीत करते थे। मोदी ने बताया था कि इसी इंडियन कॉफी हाउस में वो पत्रकारों और दूसरे लोगों से मिला करते थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad