Advertisement

भाजपा की 'साम्प्रदायिक राजनीति' से लोगों को आगाह कर रही जेडीयू, बिहार में निकाला जुलूस

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जनता दल (यूनाइटेड) ने मंगलवार को राज्य भर में जुलूस निकाला और...
भाजपा की 'साम्प्रदायिक राजनीति' से लोगों को आगाह कर रही जेडीयू, बिहार में निकाला जुलूस


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जनता दल (यूनाइटेड) ने मंगलवार को राज्य भर में जुलूस निकाला और लोगों से भाजपा की कथित सांप्रदायिकता की राजनीति से सावधान रहने का आग्रह किया। राज्य की राजधानी में, जद (यू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन और संसदीय बोर्ड के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा उन लोगों में शामिल थे, जिन्होंने सतर्कता और जागरूकता मार्च' में हिस्सा लिया।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, "हमारा एक आंदोलन है जिसका उद्देश्य लोगों को भाजपा की साजिश (साज़िश) के खिलाफ आगाह करना है। कुशवाहा ने आगे कहा कहा, "भाजपा ने सांप्रदायिक विभाजन को तेज करने के लिए एक योजना तैयार की है ताकि आबादी का एक बड़ा वर्ग इसके पक्ष में हो जाए और केंद्र पर शासन करते हुए कुछ भी हासिल किए बिना उसे सत्ता में बनाए रखने में मदद करे।"

मार्च की शुरुआत पटना उच्च न्यायालय परिसर के पास स्थापित उनकी प्रतिमा पर बाबासाहेब भीम राव अंबेडकर को श्रद्धांजलि देने के साथ हुई, जहां से जद (यू) के हजारों कार्यकर्ता लगभग दो किलोमीटर दूर ऐतिहासिक गांधी मैदान तक चले। जदयू कार्यकर्ताओं ने कहा, "नीतीश कुमार का कोई विकल्प नहीं है। वह पूरे विपक्ष की धुरी हैं।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad