Advertisement

सीबीआई की तलाशी के बाद केजरीवाल ने दिया बयान, सिसोदिया को बताया देशभक्त

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि मनीष सिसोदिया की ईमानदारी और देशभक्ति...
सीबीआई की तलाशी के बाद केजरीवाल ने दिया बयान, सिसोदिया को बताया देशभक्त

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि मनीष सिसोदिया की ईमानदारी और देशभक्ति पूरे देश के सामने सही साबित हुई है। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि कार्रवाई "गंदी राजनीति" से शुरू हुई थी।

सीबीआई की चार सदस्यीय टीम ने गाजियाबाद के वसुंधरा में पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा में करीब दो घंटे तक तलाशी ली।  उस समय सिसोदिया और उनकी पत्नी मौजूद थे।

केजरीवाल ने कहा, "मनीष के घर से कुछ नहीं मिला, उसके लॉकर से कुछ भी नहीं मिला। सीबीआई को अपनी खोज में कुछ भी नहीं मिला। मनीष की ईमानदारी और देशभक्ति पूरे देश के सामने सही साबित हुई।

केजरीवाल ने पत्रकारों के साथ सिसोदिया की बातचीत की एक टीवी न्यूज क्लिप साझा करते हुए ट्वीट किया, "यह स्पष्ट है कि पूरी कार्रवाई गंदी राजनीति से शुरू हुई थी। उम्मीद है कि यह गंदी राजनीति बंद हो जाएगी और हमें काम करने दिया जाएगा।"

सीबीआई की टीम द्वारा उनके लॉकर को करीब दो घंटे तक खंगालने के बाद सिसोदिया ने कहा कि जांच एजेंसी ने उन्हें क्लीन चिट दे दी है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि सीबीआई दबाव में काम कर रही है।

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता दिल्ली सरकार की आबकारी नीति 2021-22 के कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं के संबंध में एजेंसी द्वारा दर्ज प्राथमिकी में नामित 15 लोगों और संस्थाओं में शामिल हैं।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad