Advertisement

केजरीवाल ने हेमंत बिस्वा शर्मा पर साधा निशाना, कहा- अगर आपके स्कूल अच्छे नहीं, तो हम उसे कर देंगे ठीक

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को असम के अपने समकक्ष हिमंत बिस्वा सरमा पर निशाना...
केजरीवाल ने हेमंत बिस्वा शर्मा पर साधा निशाना, कहा- अगर आपके स्कूल अच्छे नहीं, तो हम उसे कर देंगे ठीक

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को असम के अपने समकक्ष हिमंत बिस्वा सरमा पर निशाना साधा और कहा कि अगर पूर्वोत्तर राज्य में स्कूल अच्छे नहीं हैं तो हम उन्हें साथ मिलकर ठीक कर सकते हैं। 

ट्विटर पर दोनों नेताओं के बीच बहस तब शुरू हुई जब केजरीवाल ने बुधवार को ट्वीट किया कि स्कूलों को बंद करना कोई समाधान नहीं है और देश भर में और स्कूल खोलने की जरूरत है। रविवार को सरमा ने ट्विटर पर केजरीवाल से पूछा कि क्या उन्होंने दिल्ली को लंदन और पेरिस के बराबर बनाने का वादा नहीं किया था।

उन्होंने लिखा, "जब आप कुछ नहीं कर सके, तो आपने दिल्ली की तुलना पूर्वोत्तर के छोटे राज्यों से करना शुरू कर दिया। मेरा विश्वास करो, अगर बीजेपी दिल्ली में सत्ता में आती है, तो वह इसे दुनिया का सबसे समृद्ध शहर बना देगी।"

एक अन्य ट्वीट में सरमा ने कहा, केजरीवाल असम का दौरा करने की इच्छा दिखा रहे थे, लेकिन "मुझे दुख और खेद है कि जब असम बाढ़ जैसी भारी आपदाओं से जूझ रहा है तो आपको ऐसी इच्छा महसूस नहीं होती है।"

जैसे ही दोनों मुख्यमंत्रियों के बीच ट्विटर पर विवाद रविवार तक बढ़ा, आप प्रमुख ने सरमा को जवाब दिया, "आपने मेरे सवाल का जवाब नहीं दिया"। उन्होंने लिखा, "मैं आपके स्कूलों को देखने कब आऊं? अगर आपके स्कूल अच्छे नहीं हैं, तो कोई बात नहीं। हम मिलकर उन्हें ठीक कर सकते हैं।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad